लॉकडाऊन का उल्लंघन कर अवैध शराब का कारोबार करने के आरोप में 6 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 15, 2020 - 11:28 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया के निर्देश पर जिला पुलिस ने लॉकडाऊन में अवैध शराब का कारोबार करने वालों को पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने के आरोप में 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध शराब सहित एक गाड़ी व ऑटो बरामद किया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ लॉक डाउन का उल्लघन करने सहित आबकारी अििधनयम के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई।

शराब ठेका के पीछे बने कमरे में बेची जा रही थी अवैध शराब
सैक्टर-13 चौकी के प्रधान सिपाही संदीप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर  राजीव कालोनी चौक के पास शराब के ठेके के पीछे कमरे में दबिश देकर वहां अवैध शराब बेचने के आरोप में 2 व्यक्तियों  को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए आरोपितों की पहचान हिसार के अग्रसेन कालोनी निवासी सौरभ व उत्तर प्रदेश निवासी विजय के रूप में हुई।

पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 25 पेटी अवैध शराब अंग्रेजी स्टॄलग, 13 पेटी अंग्रेजी ऑल सीजन, 2 पेटी बीयर गिंसबर्ग, 1 पेटी अवैध शराब इंपीरियल ब्लू, 4 बोतल अवैध शराब मैकडॉवेल, 2 बोतल अवैध शराब स्टॄलग बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपितों के कबजे से कुल 498 बोतल अवैध शराब बरामद की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static