रिश्तेदार बुलाकर सगे भाई पर करवाया हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 10:44 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : गांव भेरा में भाई के साथ हुई मामूली कहासुनी को लेकर भाई ने रिश्तेदारों को बुलाकर कर भाई के परिवार पर हमला करवा दिया। हमले में घायल हुए व्यक्ति को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल व्यक्ति के बयान पर 3 नामजद व आधा दर्जन से अधिक अन्य लोगों के खिलाफ तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

भेरा निवासी सोमबीर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हमले वाले दिन सुबह भाई के साथ प्लाट से लकड़ी उठाने को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी। शुक्रवार को वह घर पर रात के करीब 9.30 बजे परिवार के साथ खाना खा रहा था व उसकी बुआ पास बैठी थी। इसी दौरान उसके भाई अनिल के साथ लगते मकान की दीवार फांदकर अनिल के साले कृष्ण, दुष्यंत व 7-8 अन्य युवक जो अपने हाथों में हॉकी, डंडे व कुल्हाड़ी लेकर उसके घर आए।

दुष्यंत ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया वह भागकर कमरे में जाने लगा तो हमलावरों ने उसकी बीबी-बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने शोर मचाया तो अनिल ने आवाज लगाई की गांव वाले आ गए भाग लो। पीड़ित का आरोप है उसका भाई अनिल वहीं खड़ा कह रहा था कि मारो मैं देख लूंगा। गांव वालों को आता देख हमलावर गाड़ी व बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static