CIA ने चोरी के मामले में युवक को किया गिरफ्तार, बाइक की बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 02:13 PM (IST)

भिवानी : सी.आई.ए,-2 ने बाइक चोरी करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक ने बाइक चोरी की वारदात कबूल की। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर अदालत में पेश किया जहां से अदालती कार्रवाई के बाद उसे जिला जेल भेज दिया गया। सीआई कृष्ण मलिक ने अपनी टीम के साथ बड़ चौक महम रोड़ मौजूद थे। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली की।

सीआईए-2 एस.आई. कृष्ण मलिक अपनी टीम के साथ बड़ चौक महम रोड़ मौजूद थे। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली की हुड्डा पार्क के सामने एक युवक बाइक चोरी करने की फिराक में खड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश
देकर वहां मौजूद युवक को काबू कर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बाइक चोरी की वारदात कबूल की। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजबीर उर्फ राज के रुप में हुई। पुलिस ने आरोपी से चोरी की हुई बाइक बरामद कर ली। इकाई के द्वारा आरोपी से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।  

एस.आई. कृष्ण मलिक ने बताया कि जीगृति कॉलोनी निवासी राकेश ने 10 जनवरी को पुलिस को शिकायत दी थी कि वह हुड्डा पार्क में घूमने आया था। इस दौरान उसने अपनी बाइक को पार्क के गेट के सामने खड़ा कर दिया और वह घूमने के लिए पार्क में चला गया। कुछ देर बाद जब वह वापिस आया तो उसे बाइक गायब मिली। उसने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस को दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static