2 बच्चों के पिता ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 10:19 AM (IST)

भिवानी : बवानीखेड़ा निवासी 2 बच्चों के पिता ने बुधवार सुबह अपने मकान में बने कमरे में  फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पातल में पहुंचाया। पुलिस ने शव का  पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। कस्बा बवानीखेड़ा निवासी 32 वर्षीय 2 बच्चों के पिता  अशोक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक अशोक का उसका बड़ा पुत्र 7 वर्ष व छोटा पुत्र व अढ़ाई वर्ष का है।

 पुलिस में दिए बयान में मृतक की पत्नी किरण ने बताया कि बुधवार सुबह उसका पति अशोक घर की बैठक में लेटा हुआ था। कुछ देर बाद जब वह बैठक में पहुंची तो उसने पाया कि उसका पति पंखे से लटका हुआ है। इस बारे में उसने सूचना परिजनों को दी।परिजनों ने तुरंत इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर कार्यवाहक थाना प्रभारी मनीराम सहित पुलिस टीम के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का जायजा ले शव को पंखे से उतार कर कब्जा में ले लिया।

 थाना प्रभारी मनीराम ने बताया कि मृतक अशोक एक प्राईवेट कंपनी में नौकरी करता था। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के मुताबिक अशोक कभी-कभी शराब का सेवन कर लिया करता था। जिसके  चलते अशोक ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static