घर के ताले तोड़ लाखों के आभूषण और नकदी ले उड़े चोर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 11:09 AM (IST)

पलवल (ओमप्रकाश गुप्ता) : शहर थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात चोर एक मकान से लाखों रुपये के आभूषणों सहित नगदी को चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यदि आप अपने मकान को ताले के भरोसे छोड़कर जा रहे हो तो सावधान हो जाइए। क्योंकि चोर कभी भी आपके मकान में सेंध लगा सकते है। जी हाँ पलवल में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि चोरों को अब पुलिस का बिल्कुल भी डर नही है।

क्योंकि ये चोर आए दिन कभी किसी की बाइक, कभी मकान व कभी दुकान को अपना निशाना बनाकर बडे आराम से फरार हो जाते है और बाद में पुलिस मामला दर्ज कर जल्द चोरों को जल्द ही गिरफ्तार करने का अस्वासन देकर अपना पल्ला झाड़ लेती है। ऐसा ही एक मामला डीसी रेजिडेंट से महज 100 मीटर दूर स्थित पलवल की सिविल लाइन कॉलोनी में देखने को मिला। जहाँ चोर देर रात एक मकान से लाखों रुपये के आभूषणों सहित नगदी को चोर चोरी कर ले गए।

सिविल लाइन कॉलोनी निवासी सुरेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 जनवरी की रात को वह और उसके भाई नरेश का परिवार महाराणा प्रताप भवन में आयोजित शादी समारोह में गए हुए थे। रात डेढ़ बजे के करीब जब दोनों भाई परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर पहुँचे। तो उन्होंने देखा कि दोनों मकानों के ताले टुटे हुए थे और जब उन्होंने अंदर जाकर देखा।

तो अलमारियों के भी ताले टूटे हुए थे तथा पीड़ित की अलमारी के अंदर से 6 ग्राम सोना, 10 तोले चांदी व 30 हजार रुपये तथा भाई नरेश की अलमारी से 12 तोले सोना, 20 तोला चांदी व 20 हजार रुपये गायब थे। फि लहाल पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब देखने वाली बात यह होगी कि कब तक पुलिस के हाथ चोरों की गिरेबान तक पहुँच पाते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static