नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 11:51 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो): पिनगवां थाना प्रभारी शमसुद्दीन की कार्यशैली से नाराज सैकडों लोग शनिवार को होडल-नगीना रोड पर उतर आए। जहां पर उन्होंने न केवल थाना प्रभारी व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की बल्कि थाना प्रभारी पर भ्रष्टाचार व पद का दुरूपयोग करने के भी गंभीर आरोप लगाए।  इससे पहले दर्जनों गांवों के लोगों की एक पंचायत भी हुई। जिसमे विरोध-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया। वहीं लोगों द्वारा पुलिस विभाग के महानिदेशक व मुख्यमंत्री को शिकायत कर थाना प्रभारी को बर्खाख्त करने की मांग की गई है।

लोगों का कहना है कि अगर जल्द ही थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो कार्रवाई की मांग को लेकर जन आर्शीवाद यात्रा को लेकर पिनगवां आ रहे मुख्यमंत्री से मुलाकात की जाएगी। पूर्व मंत्री इलियास के पुत्र जावेद खान एडवोकेट, पूर्व कांग्रेस विधानसभा अख्तर हुसैन, इलियास खानपुर, नोमान सरपंच औथा, अहमद पूर्व सरपंच, तसलीम एडवोकेट, अख्तर तेड, रहूप चौखा, युनुस चौखा, महमूद, जाकीर, अम्मू तेड सहित लोगों ने बताया कि थाना प्रभारी राजनीतिक दबाव में काम कर रहा है। जिससे लोगों का न्याय नहीं मिल पा रहा है।

थाने में पीड़ित न्याय के लिए आता है तो मजबूरी में उसका मुकदमा दर्ज कर फैसला के लिए दबाव बनाया जाता है, अगर पीड़ित फैसला नहीं करता तो उल्टा उसके खिलाफ ही अपराधिक मुकदमा दर्ज कर दिया जाता है। ऐसे दर्जनों गांवों के मामले हैं। जिसमे फैसले के लिए झूठे मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने बताया कि सरकार व पुलिस प्रशासन लोगों को समय पर न्याय दिलाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं, लेकिन थाना प्रभारी इन प्रयासों को ठेंगा दिखते हुए सरकार व पुलिस की छवि को खराब कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहा है। 

Isha

Related News

माफी के बाद बबली पर नर्म हुए किसान, भाजपा से अब भी नाराज...बोले- लाठी-गोली चलाने वालों को समर्थन नहीं देंगे

कॉलेज के लिए बसें न चलने से आक्रोशित छात्राओं ने बस स्टैंड के मुख्य गेटों पर जड़े ताले, किया प्रदर्शन