भगत सिंह चौक पर बारातियों में हुई फायरिंग, दुकानदारों व राहगीरों में फैली दहशत

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 11:22 AM (IST)

रतिया (झंडई) : रविवार रात्रि को करीब 8 बजे शहर के भीड़भाड़ वाले भगत सिंह चौक पर गाडिय़ों में सवार होकर आए बारातियों में आपसी झगड़ा होने के बाद एकाएक फायरिंग किए जाने से दुकानदारों व राहगीरों में दहशत फैल गई। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में एक के बाद एक गोली चलाने से अनेक दुकानदार अपनी दुकानों में ही घुस गए और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस टीम और पी.सी.आर. की गाडिय़ां मौके पर ही पहुंच गईं, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही फायरिंग करने वाले युवक गाडिय़ां लेकर वहां से फरार हो गए।

उक्त युवकों के वहां से फरार होने के बाद पुलिस काफी देर तक चौक पर स्थित दुकानदारों से ही झगड़े की पुष्टि प्राप्त करती रही लेकिन कोई भी दुकानदार झगड़ा व फायरिंग की बात को लेकर पुलिस के सामने आने को तैयार ही नहीं हुआ, जिसके चलते पुलिस एक बार तो इस मामले को मामूली मानकर वहां से वापस थाने में चली गई मगर कुछ समय बाद पुलिस थाना में रतिया के सरकारी अस्पताल से उक्त झगड़े में एक युवक के घायल होने का रुक्का मिला तो एकाएक पुलिस हरकत में आ गई और फायरिंग व झगड़े के तथ्य जुटाने के लिए एक अलग से पुलिस टीम गठित कर दी।

पुलिस के सामने मामला उजागर हुआ है कि रविवार देर शाम को फतेहाबाद रोड स्थित एक पैलेस में विवाह समारोह के दौरान गांव धारसूल निवासी बजाज व उसके साथियों के साथ कुछ लोगों का झगड़ा हो गया था व मौके पर लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कर दिया था। बताया जाता है कि दोनों पक्ष के लोग अपने-अपने साथियों के साथ गाडिय़ों पर सवार होकर वहां से रवाना हो गए और संजय गांधी चौक के समीप पहुंचने पर गाडिय़ों में सवार दोनों गुटों में फिर झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान हुई फायरिंग के चलते एक गोली बजाज को लगी और वह घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए अग्रोहा रैफर कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static