होमगार्ड ने दिखाई दबंगता, वीडियो बनाने वाले रेहड़ी मालिक को पीटा

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 10:51 AM (IST)

रतिया (झंडई): शुक्रवार रात्रि को शहर के संजय गांधी चौक पर उस समय हंगामा हो गया जब बिना वर्दी से आए होमगार्ड कर्मी ने चौक पर खड़े फ्रूट की रेहड़ी के मालिक के साथ कथित मारपीट आरम्भ कर दी। उपरोक्त कर्मी मारपीट तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि जब इस मारपीट की रेहड़ी मालिक ने अपने मोबाइल से वीडियो बनानी चाही तो मोबाइल छीन कर ही उसे तोड़ दिया। 

होमगार्ड की इस हरकत को देखते हुए आस-पास के दुकानदार व अन्य राहगीर एकत्रित हो गए और उसे न केवल घेर लिया, बल्कि पुलिस को भी मौके पर बुला लिया। रेहड़ी मालिक प्रवीन कुमार का कहना था कि करीब 5 दिन पहले ही नशे के दौरान उसके हाथों से कोल्ड ङ्क्षड्रक उक्त कर्मी के पांव पर पड़ गया था जिसके चलते उसने विवाद कर लिया था। इस विवाद को देखते हुए उसने उक्त कर्मी से सार्वजनिक तौर पर ही माफी मांग ली थी। 

रेहड़ी मालिक ने आरोप लगाया कि कल सायं जब वह अपनी रेहड़ी पर खड़ा था तो उपरोक्त कर्मी सादी वर्दी में उसकी रेहड़ी पर आ गया और दबंगता के साथ धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप लगाया कि जब इस मारपीट की उसने वीडियो बनानी चाही तो उसने तैश में आकर उसका मोबाइल छीन लिया और उसे तोड़ दिया। इधर दूसरी तरफ होमगार्ड का आरोप था कि उक्त रेहड़ी मालिक ने न केवल पहले उसके साथ विवाद किया था, बल्कि कल भी उसके साथ विवाद कर लिया था और इस विवाद के चलते उन्होंने भी उसके मोबाइल को तोड़ दिया था। इस मामले को लेकर पुलिस भी गहनता से तहकीकात कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static