SDM पर वकील से बदसलूकी का आरोप, रजिस्ट्री कराने की मांग पर मुर्गा बनाकर कोर्ट में चक्कर लगवाने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 03:55 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): एसडीएम टोहाना प्रतीक हुड्डा पर रजिस्ट्री कराने गए वकील से बदतमीजी का आरोप लगाते हुए बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने एक दिन का वर्क संस्पेड कर दिया है। इससके साथ ही एसोसिएशन के लोगों ने एसडीएम कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी वकीलों ने एसडीएम से माफी की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार व चुनाव आयोग एक्शन लेते हुए एसडीएम के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, ताकि यह दोबारा किसी के साथ ऐसी हरकत ना कर पाए।

PunjabKesari

पीड़ित अधिवक्ता जयपाल मलिक ने बताया कि वह एसडीएम टोहाना के पास गांव चंदडकला की जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिए गया था। हरियाणा सरकार ने रजिस्ट्री की शक्ति एसडीएम को भी दी हुई है, लेकिन एसडीएम ने उसके कागजों को बिना देखे गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि तुम्हें मुर्गा बनाकर पूरे कोर्ट के चारों ओर चक्कर लगवाऊंगा। वकील के साथ एसडीएम के इस तरह के व्यवहार से बार एसोसिएशन के सदस्यों में रोष है।  

उनका कहना है कि उक्त अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस बारे में बार एसोसिएशन के प्रधान सुरेश गिल ने बताया कि बार के अधिवक्ता जयपाल गिल रजिस्ट्री कार्य के लिए एसडीएम कार्यालय में गए थे, जहां एसडीएम द्वारा उनके कागज बिना देखे उनके साथ बदसलूकी की गई और गंदी-गंदी गालियां दी गईं तथा मुर्गा बनाने की बात भी कही गई। सुरेश ने बताया कि एसडीएम ने अधिवक्ता के साथ जो गलत व्यवहार किया गया है उसके लिए वह माफी मांगे। नहीं तो वह अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे। इसके अलावा उन्होंने मामले में सरकार व चुनाव आयोग से उक्त अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static