लूट की वारदात से मंडी के व्यापारियों में दहशत

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 12:40 PM (IST)

टोहाना(विजेंद्र): नई अनाज मंडी में दुकान न. 119 के व्यापारी लाजपत राय संजीव कुमार से मंगलवार सायं हुई लगभग साढ़े 15 लाख रुपए की लूट के मामले में मंडी एसोसिएशन की बैठक कच्चा आढ़ती एसोसिएशन प्रधान तरसेम बंसल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में व्यापारियों ने निर्णय लिया कि अगर पुलिस द्वारा शुक्रवार सायं तक कोई कार्रवाई नहीं की गई तो शनिवार सुबह मार्कीट कमेटी कार्यालय के बाहर मंडी के व्यापारी धरना देंगे।

इसके अतिरिक्त मंडी व्यापारियों द्वारा मंडी में पुलिस पी.सी.आर. की व्यवस्था करने, मंडी के सभी गेटों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने की मांग की गई। इस अवसर पर लछमन बंसल, प्रेम गर्ग, नरेश बंसल, तरसेम मंगला, सुरेश गर्ग, सुभाष सैनी, कृष्ण बंसल, अजय गोयल, सतीश गर्ग, सुरेश गिल सहित मंडी व्यापारी उपस्थित थे।

गौरतलब है कि इस समय धान का सीजन जोरों पर होने के कारण हर समय मंडी में भीड़ रहती है। ऐसे में मंगलवार सायं लगभग 7 बजे हुई यह लूट नकारा कानून व्यवस्था को दर्शाती है। मंडी व्यापारियों का कहना है कि पुलिस प्रशासन सख्त कार्रवाई करते हुए जल्द से जल्द लुटेरों को पकड़कर लूटी गई राशि बरामद करें, ताकि व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के प्रति विश्वास बहाल हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static