Tohana: जाखल मंडी में BJP प्रत्याशी का जबरदस्त विरोध, काफिले पर चले लाठी-डंडे

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 10:58 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला) : हरियाणा के फतेहाबाद जिले की जाखल मंडी में हनुमान चालीसा पाठ के धार्मिक कार्यक्रम के दौरान किसानों ने हंगामा कर दिया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला और सिरसा से लोकसभा उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर आए हुए थे। जैसे ही इसका पता किसानों को चला तो उन्होंने विरोध शुरू कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि शुक्रवार देर रात जब धार्मिक कार्यक्रम की स्टेज पर भाजपा के 400 पार और बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगे तो किसान भड़क गए। उन्होंने कार्यक्रम से लौटते वक्त सांसद बराला और उम्मीदवार अशोक तंवर के काफिले पर हमला कर दिया। उनकी गाड़ियों पर लाठी-डंडे मारे गए। किसानों के इस विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा के कड़े एवं भुगतान इंतजाम कर दिए गए एवं किसानों को कार्यक्रम स्थल की ओर बढ़ने से भी रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल एवं कमांडो फोर्स तैनात कर दी गई।

PunjabKesari

पगड़ी संभाल जट्टा किसान संघर्ष समिति एवं भारतीय किसान यूनियन एकता की अगुआई में इकट्‌ठा हुए किसानों ने जमकर बवाल किया। इस दौरान पुलिस बेबस नजर आई। हालांकि दोनों नेता किसी तरह वहां से बचकर निकल गए। 

किसान संगठन भाजपा नेताओं ने कहा कि वे सवाल जवाब करना चाहते थे, लेकिन यह बातचीत न होकर एक बड़े विवाद में तब्दील हो गई। हालांकि पुलिस प्रशासन ने स्थिति को संभालने का प्रयास किया लेकिन किसान संगठन उनके जाने के बाद भी नारेबाजी करते हुए विरोध जताते रहे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static