छात्र यूनियन ने बसों व प्राध्यापकों की कमी को लेकर डी.सी. को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 12:00 PM (IST)

रतिया: हरियाणा छात्र यूनियन द्वारा बस की समस्या व कालेज में प्राध्यापकों की कमी को लेकर जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा गया। छात्र नेता रवि रतिया ने बताया है कि पिछले काफी दिनों से बस की समस्या को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और हम कई बार एस.डी.एम. को भी मांग पत्र सौंप चुके हैं मगर इसके बावजूद भी स्पैशल बस की सुविधा नहीं दी गई है, जिससे छात्रों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है।

 उन्होंने बताया कि छात्राओं को बस के पीछे लटकर बस पर सफर करना पड़ता है और इससे काफी बार हादसे हो चुके हैं, लेकिन प्रशासन का इस पर कोई ध्यान नहीं है और प्रशासन किसी बड़ी घटना होने का इंतजार कर रहा है। इससे पता चलता है कि हरियाणा सरकार छात्राओं को सुविधा को लेकर कितनी बेफिक्र है। उन्होंने प्राध्यापकों की कमी को लेकर बताया कि कालेज में एम.ए. पंजाबी तो शुरू हो गई है, लेकिन उक्त विषय के प्राध्यापक नहीं हैं, जिससे शिक्षा प्रभावित हो रही है।

उन्होंने कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, इसलिए छात्र संघ के सदस्यों ने जिला उपायुक्त को मांग पत्र देकर इन समस्याओं का हल करने की मांग की है। इस मौके पर अमर सिंह, ङ्क्षबदर, शुभम, चीकू, कुलदीप, राजपाल, कुलदीप खान, अर्श, रवि यादव, सचिन डाबला, सौरभ, हरीश, जग्गू, हरप्रीत, अलीका, गुरचरण आदि सदस्य मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static