देवेंद्र बबली ने 11 मई को बुलाई कार्यकर्ताओं की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर बड़े फैसले के कयास

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 07:22 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): हरियाणा सरकार में मंत्री रहे जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली ने 11 मई को कार्यकर्ताओं की एक अहम बैठक बुलाई है। जेजेपी से नाराज चल रहे बबली इस बैठक में लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले बड़ा कदम उठा सकते हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों जेजेपी अध्यक्ष चौटाला और देवेंद्र बबली के बीच जुबानी जंग हुई थी। इसके बाद बबली द्वारा बुलाई गई बैठक के बाद सियासी गलियारों में उनके पार्टी छोड़ने की चर्चाएं आम हो गईं हैं।

बैठक को लेकर विधायक देवेंद्र बबली ने कहा कि 11 मई को उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है, जिसमें ‘दिशा सही सोच नई’ संगठन से जुड़े लाखों कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस बैठक को कई चरणों में किया जा सकता है। इसके बाद जो कार्यकर्ता कहेंगे वही निर्णय लिया जाएगा। इस दौरान लोकसभा चुनाव में समर्थन मांगने के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा के नेताओं के रोजाना समर्थन के लिए फोन आते हैं, लेकिन वे कार्यकर्ताओं से सलाह के बाद ही कुछ निर्णय लेंगे।

बबली ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने ही उन्हें पहला चुनाव आजाद लड़वाया था।  उसके बाद दूसरे चुनाव में टिकट न मिलने पर जेजेपी के टिकट पर लड़ने की बात कही थी। अब भी वे अपना निर्णय कार्यकर्ताओं से बात करके लेंगे। इसके अलावा दुष्यंत चौटाला द्वारा तीन विधायकों को नोटिस देने के सवाल पर कहा कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है। यदि कोई आएगा तो जवाब दे देंगे। वे टोहाना की जनता के सेवक हैं किसी के बंधुआ मजदूर नहीं हैं।

वहीं हरियाणा सरकार के सियासी संकट पर देवेंद्र बबली ने कहा कि  सरकार को अभी कोई खतरा नहीं है, पूर्ण बहुमत के साथ सैनी सरकार चल रही है, क्योंकि कुछ समय पहले सरकार ने फ्लोर टेस्ट पास किया था। यह बात पूर्व कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने हमारे संवाददाता से फोन पर बातचीत में कही। वहीं पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा सैनी सरकार को अल्पमत में बताने पर पूर्व मंत्री ने कहा कि यह सब राजनीतिक बयानबाजी है। क्योंकि करीब साढ़े चार साल तक जजपा के सहयोग से प्रदेश की सरकार चली थी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static