12 साल की Trishla upadhayay मशूर बन रही हैं अपनी मॉडलिंग से

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 08:23 PM (IST)


गुडगांव ब्यूरो : Model Trishla Upadhyay: भारत की सबसे छोटी किड मॉडल त्रिशला उपाध्याय (Trishla Upadhyay) 12 साल की हैं और मॉडलिंग उद्योग में नए मानदंड स्थापित कर रही हैं. वो मॉडलिंग में अच्छे-अच्छों को टक्कर दे रही हैं. उनकी स्मार्टनेस के आगे सब फीके पड़ जाते हैं। चकाचौंध की दुनिया में आना आज के समय में बचपन से ही लोगों का सपना हो गया है. हर कोई चाहता है कि उसके आगे पीछे कैमरा और मीडियाकर्मी रहे. मॉडलिंग एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसके जरिए इन सपनों को साकार किया जा सकता है. बदलते समय के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी तेजी से बदलाव आया है. इसे अब एक निश्चित उम्र की आवश्यकता नहीं है। अगर आपके अंदर जोश है तो आप भी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर सकते हैं. इसी बीच उम्र की इस पाबंदी को तोड़ते हुए 12 साल की फैशन मॉडल त्रिशाला उपाध्याय (Trishla Upadhyay) अब चर्चा में हैं. वो मॉडलिंग के क्षेत्र में अच्छे-अच्छों को टक्कर देती हैं और नया आयाम स्थापित कर रही हैं। 

चकाचौंध की दुनिया में आना आज के समय में बचपन से ही लोगों का सपना हो गया है. हर कोई चाहता है कि उसके आगे पीछे कैमरा और मीडियाकर्मी रहे. मॉडलिंग एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसके जरिए इन सपनों को साकार किया जा सकता है. बदलते समय के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी तेजी से बदलाव आया है. इसे अब एक निश्चित उम्र की आवश्यकता नहीं है।  अगर आपके अंदर जोश है तो आप भी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर सकते हैं. इसी बीच उम्र की इस पाबंदी को तोड़ते हुए 12 साल की फैशन मॉडल त्रिशाला उपाध्याय (Trishla Upadhyay) अब चर्चा में हैं. वो मॉडलिंग के क्षेत्र में अच्छे-अच्छों को टक्कर देती हैं और नया आयाम स्थापित कर रही हैं। 

चकाचौंध की दुनिया में आना आज के समय में बचपन से ही लोगों का सपना हो गया है. हर कोई चाहता है कि उसके आगे पीछे कैमरा और मीडियाकर्मी रहे. मॉडलिंग एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसके जरिए इन सपनों को साकार किया जा सकता है। बदलते समय के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी तेजी से बदलाव आया है. इसे अब एक निश्चित उम्र की आवश्यकता नहीं है. अगर आपके अंदर जोश है तो आप भी इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर सकते हैं. इसी बीच उम्र की इस पाबंदी को तोड़ते हुए 12 साल की फैशन मॉडल त्रिशाला उपाध्याय (Trishla Upadhyay) अब चर्चा में हैं। वो मॉडलिंग के क्षेत्र में अच्छे-अच्छों को टक्कर देती हैं और नया आयाम स्थापित कर रही हैं। 

अपनी मासूमियत के साथ उसने हाल ही में मिस टैलेंटेड नागपुर 2020 का खिताब जीता है. यह युवा प्रतिभाशाली लड़की 6 वीं कक्षा में पढ़ रही है और अपनी पढ़ाई के साथ, वह नियमित रूप से सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लेती है और उनमें से कई जीत चुकी है. कुछ का नाम लेने के लिए, उसने मोस्ट स्टाइलिश रूप प्रोडक्शन 2020, मिस ब्यूटीफुल ऑनलाइन कॉन्टेस्ट 2019 और मिस आइकॉनिक फेस ऑफ द ईयर लखनऊ 2021 जीता है. त्रिशाला फैशन शो ग्लैम- इवोल्यूशन स्टार्स ऑफ अयोध्या 2021 की विजेता भी हैं। 

त्रिशाला ने हाल ही में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में एक सेलिब्रिटी शोस्टॉपर के रूप में पहचाना गया, जहां उन्हें रोहित खंडेलवाल (मिस्टर वर्ल्ड 2016) और सागर आनंद (एमटीवी फेम) ने बधाई दी और सारा गुरपाल से मुलाकात की।  एनएफएमजी और गौरव राणा ने कार्यक्रम की मेजबानी की।  मॉडलिंग, डांसिंग और एक्टिंग उनका पैशन है और वह पिछले दो सालों से इन क्षेत्रों में काम कर रही हैं. त्रिशाला को डांस में बहुत रुचि है. वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं. उन्हें इसके लिए स्पेशल ट्रेनिंग दी जा रही है. वो किसी भी डांस कॉम्पीटिशन को नहीं छोड़ना चाहती हैं। इतना ही नहीं त्रिशाला दिल्ली में आयोजित राइजिंग किड्स प्रतियोगिता में पहली रनरअप और प्रसिद्ध डांसिंग प्रतियोगिता, इंडिया राइजिंग किड्स में गोंडा में तीसरा स्थान हासिल किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static