हरियाणा में भाजपा रचेगी इतिहास: कानून मंत्री

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 08:56 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): हरियाणा विधानसभा के चुनाव प्रचार में भाजपा ने अपने केंद्रीय मंत्रियों को बतौर स्टार प्रचारकों उतारा हुआ है। इसी क्रम में ये स्टार प्रचारक न केवल चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं अपितु अपने कार्यकर्ताओं को भी दिशा-निर्देशित कर रहे हैं।

 

गुड़गांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के चुनाव प्रचार एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए देश के कानून एवं न्याय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल उनके कार्यालय पर पहुंचे। कानून मंत्री का भव्य स्वागत करते हुए सभी कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूलमाला, बुके व शाल उढ़ाकर उनका सम्मान किया। उन्होंने भाजपा व टीम मुकेश शर्मा के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि आप सभी पार्टी की रीढ़ हैं, आपके कार्यों की चर्चा पूरी विधानसभा ही नहीं अपितु लोकसभा के साथ-साथ केंद्र तक हो रही है।

 

आप सबकी टीम बहुत ही ऊर्जा और ईमानदारी से मेहनत कर रही है, जिसको देखकर साफ पता चलता है कि अब आप नहीं बल्कि जीत आपकी प्रतीक्षा कर रही है। आप सभी की मेहनत और मुकेश शर्मा की जनलोकप्रियता इस बात की गारंटी देती हैं कि जीत का सहरा भाजपा के सिर बंधेगा। गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के पिता से बात करते हुए कानून मंत्री ने कहा कि बाउ जी, जीत की पगड़ी आपके सिर जल्द बंधने वाली है। इससे पहले केंद्रीय उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल भी मुकेश शर्मा के लिए जनसभा को संबोधित करके जा चुके हैं और आगामी दिनों में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की विशाल जनसभा होना अभी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static