बॉडीक्राफ्ट क्लीनिक एंड सैलून ने गुरुग्राम में रखा कदम, लॉन्च की दो स्किनकेयर सर्विसेज

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 04:18 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): भारत के लोकप्रिय बॉडीक्राफ्ट क्लीनिक एंड सैलून ने दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम में आउटलेट खोला है। हरियाणा भाजपा की नेता रामा रानी राठी ने इस आउटलेट का उद्घाटन किया। बॉडीक्राफ्ट यहां एक ही छत के नीचे अत्याधुनिक क्लीनिकल ट्रीटमेंट और सैलून सर्विस प्रदान करेगा।

 

मंजुल गुप्ता ने 1997 में बॉडीक्राफ्ट की स्थापना की थी। पिछले 27 साल में इसने भारत के सबसे भरोसेमंद लक्जरी क्लीनिक एवं सैलून ब्रांड के रूप में अपनी पहचान बनाई है। ससून एकेडमी से प्रशिक्षित हेयर स्टाइलिस्ट्स, विशेष वेलनेस ट्रीटमेंट, स्लिमिंग, ब्यूटी एवं एंटी-एजिंग सर्विसेज के साथ इसने लोकप्रियता हासिल की है। इस समय देशभर में इसके 20 क्लीनिक एवं 20 सैलून हैं।

 

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 में नए आउटलेट की लॉन्चिंग पर बॉडीक्राफ्ट क्लीनिक्स एंड सलून्स के सीईओ साहिल गुप्ता ने कहा, ‘गुरुग्राम में पहले आउटलेट की लॉन्चिंग हमारे लिए खास है। 3078 वर्गफीट में बने इस लक्जरी आउटलेट में हमारे कस्टमर्स को बेंगलुरु एवं मुंबई जैसी सर्विसेज मिलेंगी। हम यहां लॉयल कस्टमर बेस को लेकर उत्साहित और आशान्वित हैं। सोहना रोड पर हम अपना एक और आउटलेट जल्द खोलने वाले हैं। वित्त वर्ष 2025 हमारे लिए संभावनाओं से भरा रहने वाला है, क्योंकि बेंगलुरु में छह नए आउटलेट के साथ-साथ हम चेन्नई, हैदराबाद, मैसुरु और देहरादून में विस्तार की योजना बना रहे हैं।’

 

मेडि-फेशियल, आईवी वेलनेस थेरेपी, हेयर रीग्रोथ ट्रीटमेंट, स्लिमिंग एंड बॉडी कॉन्टरिंग (कूल स्कल्प्टिंग, लिपो लेजर, ओंडा कूल), इंजेक्टेबल्स (डर्मल फिलर्स, रिंकल रिलैक्सर्स) और स्किन बूस्टर (वोलाइट एवं प्रोफहिलो) जैसी टॉप-टियर सर्विसेज में विशेषज्ञता की ब्रांड की यूएसपी को कायम रखा गया है। ब्रांड यूथएक्स और ग्लो-ओलोगी मेडि-फेशियल भी लॉन्च कर रहा है, जिससे स्किनकेयर ट्रीटमेंट में क्रांतिकारी बदलाव आएगा।

 

बॉडीक्राफ्ट क्लीनिक्स की संस्थापक एवं मेडिकल डायरेक्टर डॉ. मिक्की सिंह ने कहा, ‘यूथएक्स एक रीजनरेटिव स्किन एंड हेयर ट्रीटमेंट है, जिसमें ग्रोथ फैक्टर्स और प्रोटीन जोड़े गए हैं, जिससे त्वचा की रौनक बढ़ती है। पहले सेशन से ही हमने लोगों के स्किन टेक्सचर और लैक्सिटी में सुधार देखा है। स्किन के मामले में यह रिंकल्स, पिग्मेंटेशन और स्कार्स को कम करता है। साथ ही सिर की त्वचा के मामले में यह हेयर फॉलिकल्स को मजबूत करते हुए घने और स्वस्थ बालों को बढ़ाता है। वहीं हमारा ग्लो-ओलोगी मेडि फेशियल प्योर स्किन साइंस के साथ तैयार किया गया फेशियल है, जिसे चेहरे की चमक को बढ़ाने, पिग्मेंटेशन और डार्क स्पॉट को कम करने के लिए बनाया गया है।’

 

आप एडवांस्ड स्किनकेयर की तलाश में हैं या अपने बालों और नाखूनों के लिए एक पैंपर-सेश चाह रही हैं या फिर बस खुद को थोड़ा सा समय देते हुए एक स्पा कराने का मन है, बॉडीक्राफ्ट में सब कुछ मिलेगा। अपने शहर में बेस्ट ग्रूमिंग, ब्यूटी और वेलनेस के लिए हमारे आउटलेट पर आइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static