कैब चालक को बंधक कार लूटने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार

2/20/2020 12:13:21 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : हथियार के बल पर कैब चालक को बंधक बनाकर कार व पर्स लूटने वाले दो बदमाशों को सैक्टर-39 अपराध शाखा की टीम ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल, जिंदा कारतूस और लूटी गई कार बरामद की है। एसीपी क्राइम प्रीतपात ने बताया कि बीते दिनों पुलिस कंट्रोल रुम से भौंडसी थाना में कार लूट के सम्बंध में सूचना दी गई थी। सूचना के बाद भौंडसी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

पुलिस को दी गई शिकायत में जयपुर निवासी कमल भास्कर ने बताया था कि वह ओला कंपनी में कैब चलाता है। 15/16 फरवरी की रात वह अपनी ओला टैक्सी होंडा अमेज लेकर केसर नांगल भोंडसी में सवारी को छोडऩे गया था। 

बदमाशों ने सड़क पर फेंक दिए थे पत्थर :
वापस आते समय गली में कुछ पत्थर दिखाई दिए। वह कार से उतरकर पत्थर हटाने लगा तभी वहां दो लड़के आए और उनमें से एक ने पिस्टल निकालकर उसके कनपटी पर लगा दी। इसके बाद उसने उसे गन प्वाइंट पर कार की पिछली सीट पर डाल दिया जबकि दूसरा साथी कार चलाने लगा। वे कार लेकर सोहना की तरफ  चल दिए। कुछ देर बाद उन्होंने गाडी को रोका और रोकने पर वहां खडी दूसरी गाडी से 2 लोग उतरे और इसे उन्होने अपनी उस गाडी मे डाल दिया।

पीड़ित को युवकों ने बंधक बना लिया और काफी देर तक उसे घुमाते रहे। बाद में उसके पास से पर्स से 5 हजार रुपए, मोबाइल फोन छीन लिया और घररोट गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। शिकायत पर भौंडसी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। इसी मामले में सैक्टर-39 अपराध शाखा की टीम ने दो युवकों को वाटिका चौक से काबू कर लिया। उनकी पहचान नूंह के पुन्हाना निवासी मौसम पुत्र सलाउद्दीन और पलवल निवासी आजाद उर्फ अज्जी पुत्र हनीफ के रुप में की गई। 


Isha

Related News