ट्रैक्टर की टक्कर से कैंटर चालक ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 11:23 AM (IST)

पटौदी: झज्जर- फर्रुखनगर गुरुग्राम स्टेट हाईवे पर चंदू गांव में पोल्ट्री फॉर्म की मुर्गी से भरे आईसर कैंटर व लकड़ी से भरे ट्रैक्टर ट्राली की भिंड़त में आईसर कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक लकड़ी से भरी ट्राली को छोड़कर ट्रैक्टर लेकर मौके से फ रार हो गया। बुढ़ेडा चौकी पुलिस टीम ने मौका मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किया और अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दुर्घटना में करीब तीन दर्जन मुर्गियां भी चपेट में आ गई।

 मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल श्रीपाल ने बताया कि पुलिस को सुबह करीब सवा तीन बजे सूचना मिली की चंदू गांव में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त मुर्गियों से भरे आईसर कैंटर में से चालक को निकाला जो दम तोड़ चुका था। मृतक चालक इंद्रजीत सिंह (25) जो लूनी सलुनी जिला महेंद्रगढ़ का रहने वाला था। वह भारत पोल्ट्री फॉर्म रामलवास चरखी दादरी में बतौर चालक कार्य करता था। 

रविवार को वह पोल्ट्री फॉर्म से करीब 1500 मुर्गे, मुर्गियां लेकर गुरुग्राम जा रहे थे। इंद्रजीत के साथ परिचालक उमेश पुत्र शिवचरण गांव चौबेपुर मध्यप्रदेश भी था। परिचालक उमेश के अनुसार जैसे ही वह गांव चंदू में पहुंचे तो सामने मोड़ पर एक तेज रफ्तार लकडिय़ों से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनके आईसर कैंटर को टक्कर मार दी। लकडिय़ों से भरी ट्राली को ट्रैक्टर चालक वहीं छोड़कर ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया। दुर्घटना के बाद पुलिस ने मृतक आईसर चालक इंद्रजीत सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुग्राम पहुंचाया और मुर्गियों को दूसरे वाहनों में रखकर भेजा गया। दुर्घटना के कारण कारण करीब तीन दर्जन मुर्गियों की भी मौत हो गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static