रॉन्ग साइड बनी काल का ग्रास, ई-रिक्शा और कार में टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 08:11 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): द्वारका एक्सप्रेसवे पर गलत दिशा में वाहन चलाने से रोकने के लिए भले ही गुड़गांव पुलिस अभियान चला रही हो, लेकिन ई-रिक्शा व अन्य दोपहिया वाहन ट्रैफिक नियमों को दरकिनार कर रहे हैं। ट्रैफिक नियमों की अनदेखी के कारण सोमवार शाम को द्वारका एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। इनमें से चार की हालत बेहद गंभीर है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


राजेंद्र पार्क थाना पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम को धनवापुर की तरफ से एक ई-रिक्शा चार सवारियों को लेकर द्वारका एक्सप्रेसवे के रास्ते राजेंद्रा पार्क की तरफ जा रहा था। यह ई-रिक् शा द्वारका एक्सप्रेस-वे पर गलत दिशा में जा रहा था। जब यह दौलताबाद मोड. के पास पहुंचा तो सामने से आ रही किया गाड़ी इससे टकरा गई। बताया जा रहा है गलत दिशा में जा रहा ई-रिक्शा सामने से आ रही गाड़ी को देखकर घबरा गया और वह रिक्शा को रोड साइड नहीं कर सका। टक्कर इतनी जोरदार थी कि रिक्शा कई पलटियां खाते हुए दूर जा टूटा और चालक व सवारियां भी सड़क पर दूर जा गिरे।

 

पुलिस की मानें तो इस घटना में चालक ने मौके पर ही दम तोड. दिया। वहीं, ई रिक्शा में मौजूद चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर, किया गाड़ी में भी तीन लोग सवार बताए जा रहे हैं जिन्हें भी चोटे लगी हैं। इन सभी को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है। घायलों के बयान के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static