स्पा की आड़ में देह व्यापार के धंधे पर लगाम नहीं

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 11:16 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): साइबर सिटी में स्पा की आड़ मेंं देह व्यापार का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस आयुक्त केके राव ने यहां कार्यभार संभालते ही मातहतों को सख्त निर्देश दिया था कि पब, बार या स्पा में किसी भी प्रकार का अनैतिक या गैर कानूनी कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि शुरूआत में पुलिसकर्मियों ने जबरदस्त कार्रवाई की। आपको बता दें कि यह कार्रवाई भी तब शुरू की गई जब खुद पुलिस आयुक्त ने सादे ड्रेस में कई पब, बार व क्लबों का अचानक निरीक्षण कर वहां का दृश्य देखा। एक बार फिर एमजी रोड पर स्पा की आड़ में देह व्यापार के धंधे का खुलासा हुआ है। 

ऐसे यह सवाल उठना स्वभाविक है कि क्या पुलिस आयुक्त के निर्देशों का उनके मातहतों पर असर नहीं है। मारपीट, शराब पीकर हंगामा करने जैसी घटनाओं को लेकर बदनाम हो चुके एमजी रोड पर कुछ दिनों तक सुरक्षा व्यवस्था मजबूत रही लेकिन हालात फिर पहले जैसे होने लगे हैं। एमजी रोड पर इस तरह की घटनाओं के बाद लोगों ने मोर्चा भी खोला था और खुद कैबिनेट मंत्री और पुलिस आयुक्त ने वहां हो रहे अनैतिक कार्र्याों को खत्म करने का भरोसा दिलाया था। 

पुलिस आयुक्त के सख्त कदम से एमजी रोड पर कई पब, बार व क्लब के खिलाफ कार्रवाई की गई साथ ही कईयों के लाइसेंस रद्द करने को पत्र भी लिखा गया था। हालांकि पब व बार में फिलहाल स्थिति सामान्य है लेकिन स्पा की आड़ में चल रहे इस तरह के घिनौने धंधे पर किसी तरह का अंकुश नहीं लग पा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static