दुकान बंद कर जा रहा था व्यापारी, दो बाइक सवारों ने की लूटा, गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 06:21 PM (IST)

सोहना (सतीश कुमार राघव): इन दिनों सोहना में लुटेरों और बदमासो का आतंक बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि कभी हथियार बंद बदमास दिन दहाड़े किसी व्यापारी हमला करने के लिए पहुच जाते है तो कभी किसी व्यापारी के साथ मारपीट करके उसको लूट कर फरार हो जाते है।

ताजा मामला शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे का बताया जा रहा है। जिस समय सोहना एक ऑटो स्पेयर पार्ट्स का व्यापारी अपनी दुकान को बंद करके अपने घर के लिए जा रहा था। लेकिन जैसे ही व्यापारी अपनी कार को लेकर जखोपुर गांव के समीप पहुंचा तभी सामने से आए दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने व्यापारी के रास्ते को रोकते हुए कार के ऊपर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। हमले के दौरान जहां एक तरफ कार छतिग्रस्त हो गई। वहीं, दूसरी तरफ कार के अंदर बैठे व्यापारी को भी कार के शीशे टूटने से चेहरे और गर्दन पर खरोच आई है। अचानक हुए इस घटनाक्रम को देखने के बाद व्यापारी गफलत में आ गया और आरोपी कार के अंदर रखी करीब एक लाख रुपये की नगदी को लेकर मौके से फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शी की माने तो आरोपी युवक दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। लेकिन ये नहीं पता कि वो मोटरसाइकिल किस कंपनी की थी। जिनकी संख्या चार से पांच के बीच है। जिनके हाथों में लाठी डंडों थे और इससे भी इनकार नही किया जा सकता कि उनके पास हथियार नही थे। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद जखोपुर की तरफ से सोहना की तरफ भाग कर रफ़्फ़ु चक्कर हो गए।

बता दें की घटित हुई इस वारदात की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सोहना सिटी थाना पुलिस ने मौका मोआयना करने के बाद पीड़ित व्यापारी द्वारा दी गई। लिखित शिकायत के आधार पर मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है। लेकिन देखना इस बात का होगा कि पुलिस की जांच कब तक पूरी होती है और पुलिस जांच के दौरान असल सच्चाई क्या सामने आती है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static