फ्लैशगार्ड ने अजय शर्मा को किया अपना अध्यक्ष नियुक्त

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 08:39 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो: फ्लैशगार्ड को अपने अध्यक्ष के रूप में अजय शर्मा की नियुक्ति की घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है। कंपनी का मानना ​​​​है कि दूरसंचार उद्योग और नेतृत्व गुणों के बारे में उनके दृढ़ विचार फ्लैशगार्ड को मोबाइल एक्सेसरीज बाजार में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। अजय ने माइक्रोमैक्स इंफॉर्मेटिक्स लिमिटेड, रोकिट फोन्स, ओबी मोबाइल्स, एचटीसी और उषा इंटरनेशनल लिमिटेड सहित विभिन्न संगठनों के साथ काम किया है। उन्होंने अपने 4 दशकों के करियर में मिसाल कायम की है और एचटीसी से शुरू होने वाले प्रमुख मोबाइल ब्रांडों के लॉन्च और विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  चैनल में उनका बहुत सम्मान और अनुसरण किया जाता है और उन्हें मोबिलिटी इंडस्ट्री की अद्भुत समझ है। 

वह प्रौद्योगिकी, बाजार की गतिशीलता, उपभोक्ता वरीयताओं, चैनलों और आपूर्ति-श्रृंखला की खोज करता है और मोबाइल पारिस्थितिकी तंत्र का समग्र दृष्टिकोण लाता है। अजय शर्मा की नियुक्ति पर अपने विचार साझा करते हुए, फ्लैश सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और प्रबंध निदेशक, वेंकट राव ने कहा, हम श्री अजय शर्मा को फ्लैशगार्ड के अध्यक्ष के रूप में पाकर बेहद खुश हैं। दूरसंचार उद्योग में अपने विशाल अनुभव के साथ, वह अध्यक्ष के रूप में व्यवसाय का नेतृत्व करने और हमारे बाजार आधार को स्थापित करने के लिए सबसे उपयुक्त हैं।  उन्हें अपनी टीम में रखने से हमें राष्ट्रीय स्तर पर अपने कारोबार का विस्तार करने और रणनीतिक विकास मानकों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी।

 अपनी नियुक्ति पर बोलते हुए, अजय शर्मा ने कहा, अपने 4 दशकों के करियर में मैं दुनिया भर की टेलीकॉम और मोबिलिटी कंपनियों से जुड़ा रहा हूं।  मैं फ्लैशगार्ड की जीवंत टीम का हिस्सा बनने और टीम के साथ अपने ज्ञान और अनुभव को साझा करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।  मैं विकास को बढ़ावा देने के लिए एक मजबूत विस्तार योजना स्थापित करने पर ध्यान केंद्रित करूंगा और हमारे नेताओं और टीमों को सार्थक प्रगति करने और बाजार में अपना ब्रांड स्थापित करने में मदद करूंगा । फ्लैश सॉल्यूशंस एक बुद्धिमान स्क्रीन प्रोटेक्टर कटिंग मशीन, यानी फ्लैशगार्ड लॉन्च करने वाली पहली कंपनियों में से एक है ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

Recommended News

static