इस दिवाली दिखें स्टाइलिश: आलिम हाकिम के टॉप हेयरस्टाइल्स से पाएं परफेक्ट लुक

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 07:43 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : दिवाली का त्योहार आने ही वाला है और इस बार एक परफेक्ट हेयरस्टाइल के साथ त्योहारों के लुक को और भी बेहतरीन बनाएं। चाहे परिवार के साथ मिलने-जुलने का मौका हो या फिर आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी में जा रहे हों, दिवाली के मौके पर इन आसान लेकिन स्टाइलिस्ट हेयरडू के साथ एक दिलकश समां बांध सकते हैं। इस बारे में बता रहे हैं आलिम हकीम। 

 

केवल बेहतरीन क्वालिटी के हेयर वैक्स का इस्तेमाल करते हुए यहां कुछ ऐसे हेयरस्टाइल्स बताए गए हैं, जोकि आपके त्योहारी पोशाक की चमक और भी बढ़ा देंगे। स्‍लीक्ड बैक हेयरस्टाइल: जब बिलकुल भी वक्त ना हो तो यह हेयरस्टाइल एक क्लीन और खूबसूरत-सा लुक देता है। बालों को माथे से हटाते हुए ऊपर की तरफ ले जाएं। स्टाइलिंग जैल वैक्स की थोड़ी-सी मात्रा लेकर अपनी हथेलियों पर अच्छी तरह रगड़ें और फिर बालों को ऊपर की ओर तिरछा पुश करते जाएं। यह वॉटर-बेस्ड पारदर्शी वैक्स एक स्लीक और चमकदार फिनिश के साथ ऊपर की तरफ बालों को होल्ड करता है। 

 

 फेडेड फॉक्स हॉक हेयरस्टाइल: यदि आप अपना बोल्ड अंदाज दिखाना चाहते हैं जोकि दिवाली के लंबे सेलिब्रेशन तक टिका रहे तो फेडेड फॉक्स हॉक स्टाइल आपके लिए है। किनारे से छोटे, फेडेड और ऊपर की तरफ बालों के अधिक वॉल्यूम के साथ, इस स्टाइल की धार बिलकुल सही मात्रा में है। थोड़ी मात्रा में वैक्स लेकर अपने बालों पर लगाएं और उन्हें ऊपर की ओर करते जाएं। फॉक्स हॉक नए जमाने का मोहॉक स्टाइल है जिसमें किनारे का टेक्सचर और वॉल्यूम कम होता है। यदि आपको कोई खास लुक चाहिए तो फिर स्टाइलिंग क्ले वैक्स चुनें जोकि अल्ट्रा-मैट फिनिश देता है और यह पूरे दिन बना रहता है। 

 

इंडियन पोम्पडौर हेयरस्टाइल: क्लासिक पोम्पडौर में एक आधुनिक ट्विस्ट के साथ यह स्टाइल मीडियम या फिर घने बाल वालों के लिए सटीक है। अपने बालों को ब्लो ड्राई करते हुए बालों की जड़ों में थोड़ा वॉल्यूम लाएं। ऊपर की शेप को थोड़ा हाई रखें, कंघी का इस्तेमाल करते हुए पीछे की तरफ बालों को स्टाइल करें और स्टाइलिंग मैट वैक्स के साथ फिनिशिंग दें। यह कम चमक के साथ एक नैचुरल अपीयरेंस देता है। 

 

इन सभी लुक्स के लिए आलिम हकीम सेट वेट रेंज के हेयर वैक्स का इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं। ये सभी प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त होते हैं। ये वैक्स ना केवल किसी खास स्टाइल को बनाने में मदद करते हैं, बल्कि इनमें अल्कोहल और सल्फेट जैसे हानिकारक केमिकल नहीं होते। इससे आपके बाल स्वस्थ और मॉइश्चराइज रहते हैं। तो फौरन अपना फेवरेट हेयर वैक्स लेकर आएं और ये आसान लुक्स तैयार कर आत्मविश्वास और स्टाइल के साथ त्योहार मनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static