वाह रे सरकार! कहीं प्यासे मर रहे लोग तो कहीं स्वागत में हजारों लीटर पानी बर्बाद (Video)

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2016 - 11:58 AM (IST)

चडीगढ़: आपकी स्क्रीन पर दिखाई दे रही ये दो तस्वीरें पानी को लेकर मनोहर लाल सरकार की संवेदना दिखाने के लिए काफी है। एक तरफ जहां लोग पानी की बूंद-बूंद के लिए 15 दिन से परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री महोदय का मात्र हेलीकाप्टर उतरने के लिए हजारों लीटर पानी बर्बाद कर दिया गया।

 

गुड़गांव: आइये सबसे पहले हम आपको देश की राजधानी दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुड़गांव लिए चलते हैं, यहां के एमजी रोड पर स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पानी के लिए हाहाकार मची हुई है। पिछले 15 दिनों से सैकड़ों परिवार पानी की एक एक बूंद के मोहताज हो गए हैं। आलम ये है कि बच्चे स्कूल तक नहीं जा पा रहे लोगों को पीने का पानी भी खरीना पड़ रहा है।

 

अंबाला: आइये अब रुख करते हैं, अंबाला का जहां सीएम साहब के स्वागत में हजारों लीटर पानी बर्बाद किया जा रहा है। दरअसल, सोमवार को अंबाला में महाराणा प्रताप जयंती समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्यातिथि थे। बस माननीय सीएम साहब का हैलीकॉप्टर उतरते समय धूल मिट्टी न उड़े इसी लिए मैदान में हजारों लीटर पानी बहा दिया गया।

 

अब एेसे में सवाल ये उठता है कि क्या प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ध्यान उन लोगों पर नहीं गया जो पानी के लिए तरस रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि हरियाणा के गांवों में लातूर जैसे हालात पैदा होने से पहले सरकार की आंखें जरूर खिलेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static