बृजभूषण पर फिर भड़की विनेश फोगाट, जुबानी हमले में कह दी बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 01:49 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : देश की स्टार पहलवान विनेश फोगाट ने महिला कुश्ती के लिए 50 किलो ग्राम वर्ग भार में कोटा हासिल कर लिया है। ओलंपिक कोटा हासिल करने के बाद विनेश फोगाट के तलक तेवर बीजेपी के सांसद बृजभूषण पर दिखाई दिए। उन्होंने बृजभूषण के खिलाफ अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ने की बात एक बार फिर कह डाली और फोगाट किसानों के आंदोलन का समर्थन भी करती नजर आई।

बता दें कि साल के अंत में खेलों का महाकुंभ ओलंपिक इस बार पेरिश में होने जा रहा है और इस पेरिश ओलंपिक में कुश्ती के पहलवानों से देश को सबसे ज्यादा पदकों की उम्मीद है। महिला कुश्ती के 50 किलो वर्ग भार में देश की स्टार पहलवान विनेश फोगाट ने देश को ओलंपिक में कोटा दिला दिया है। सोनीपत पहुंची फोगाट ने कहा कि पिछले एक से दो साल में उनकी कुश्ती प्रभावित हुई है, लेकिन उसके बावजूद भी वो एक बार फिर मेट पर अच्छा प्रदर्शन कर पाई। इसके लिए  उन्होंने देशवासियों को हार्दिक बधाई दी और कहा कि देशवासियों की दुआ मेरे साथ थी। जब भी कोई खिलाड़ी देश के लिए ओलंपिक मेडल जीतता है तो पूरे देश को खुशी होती है। 


विनेश फोगाट ने बृजभूषण पर फिर किया जुबानी हमला 

बृजभूषण पर एक बार फिर फोगाट ने हमला करते हुए कहा कि उन्होंने बृजभूषण के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की बात कह डाली और कहा कि अगर बृजभूषण शरण को अगर बीजेपी ने टिकट दी तो वह उसका कड़ा विरोध करेंगे। इससे यह स्पष्ट होता है कि बीजेपी उसे फ्री हैंड देते हुए ये सब काम करने का लाइसेंस दे रही है। बृजभूषण का तो सामाजिक और राजनीतिक बहिष्कार होना चाहिए। वह अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करके बचता हुआ जा रहा है। अगर उसके पास शक्तियां नहीं होगी और निष्पक्ष जांच होगी। हमें न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है कि हमें न्याय मिलेगा और आरोपी को सजा मिलेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static