दक्षिणी हरियाणा की हर सीट पर खिलेगा कमल, बनेगी भाजपा सरकार : राव नरबीर सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 08:14 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा की सभी सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी।  गुरुग्राम के लोगों को अगर अपना आने वाला कल संवारना है तो भाजपा का साथ दें।

 


पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने मंगलवार को शिकोहपुर, गडोली खुर्द, झाडसा, बादशाहपुर, बादशाहपुर में यादव धर्मशाला, नायवासी ढाणी, सब्जी मंडी, खोटा कॉलोनी, बड़ा बाजार, आरआर कॉलोनी में आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बादशाहपुर के लिए बड़ी घोषणाएं की है। भाजपा की सरकार आने पर बादशाहपुर में नया औद्योगिक नगर विकसित किया जाएगा। गुरुग्राम में 700 बिस्तरों का नया अस्पताल बनेगा व 100 एकड़ में वल्र्ड क्लास इंटेक हब विकसित किया जाएगा।

 


राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम के विकास की गारंटी भाजपा की है। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर की जनता यह भली भांति जानती है कि 2014 में जब उन्होंने राव नरबीर सिंह को वोट दिया था तो किस तरह से उनके क्षेत्र में विकास की गंगा बही थी और पिछले पांच सालों में किस तरह से गलत प्रत्याशी चुन लेने के कारण उनका क्षेत्र विकास में पिछडता चला गया। उन्होंने कहा कि आज फिर से 2014 वाले समीकरण बनें है। भाजपा ने राव नरबीर सिंह को एक बार फिर से टिकट दी है, बादशाहपुर की जनता का अब दायित्व बनता है कि वह अपने वोट की ताकत से मुझे विधानसभा में पहुंचाए, निश्चित तौर पर वह एक बार फिर से सरकार में वजीर बनेंगे और क्षेत्र के अधिकारों की लड़ाई लडक़र विकास का मार्ग प्रशस्त करेंगे। उन्होंने कहा कि अब निर्णय बादशाहपुर की जनता को खुद करना है कि उनको विकास कराने वाले मजबूत नेतृत्व को चुनना है या फिर कमजोर नेतृत्व को। आपका नेतृत्व अगर मजबूत होगा तो विकास का पहिया रूक ही नहीं सकता और राव नरबीर सिंह यह वादा करता है कि बादशाहपुर की जनता की हर उम्मीदों पर वह और उनकी सरकार खरा उतरेंगे।  

 


राव नरबीर सिंह ने कहा कि भाजपा ने जो चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है वह केवल संकल्प पत्र नहीं बल्कि आम जनता के प्रति पार्टी का  संकल्प है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का संकल्प है कि तीसरी बार सत्ता में आने पर हर महीने महिलाओं को 2100 रुपये लाडो लक्ष्मी योजना के तहत दिए जाएंगे। प्रदेश में दस औद्योगिक शहरों का निर्माण होगा और चिरायु आयुष्मान योजना के तहत अब प्रत्येक परिवार को दस लाख तक का मुफ्त इलाज दिया जाएगा। दो लाख से अधिक युवाओं को बिना पर्ची खर्ची के नौकरी मिलेगी और हर जिले में ओलंपिक खेल की नर्सरी भी खुलेगी। उन्होंने कहा कि अग्निवीरों को स्थायी नौकरी भी भाजपा सरकार द्वारा दी जाएगी। सेवानिवृत होने के बाद हर अग्निवीर को पेंशन की नौकरी मिलेगी। इतना ही नहीं वृद्धावस्था सहित अन्य तमाम पेंशनों में भाजपा ने डीए की तरह बढ़ोतरी करने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने हर वादे को पूरा करेगी।

 


राव नरबीर सिंह ने कहा कि आज सोशल मीडिया का जमाना है। हर हाथ में मोबाइल है। विशेष तौर पर युवा पीढ़ी तो इसके माध्यम से हजारों लोगों तक जुड़ी हुई है। उन्होंने सभाओं में मौजूद लोगों से आग्रह किया कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से उनका ज्यादा से ज्यादा प्रचार करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static