मुकेश शर्मा ने वकील साथियों को सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने का लिया संकल्प

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 04:14 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान गुड़गांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा अपने तूफानी दौरों पर हैं। मंगलवार को जिला बार एसोसिएशन गुड़गांव के आमंत्रण पर जिला एवं सत्र न्यायालय गुड़गांव पहुंचे मुकेश शर्मा का हजारों वकीलों ने फूलमालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन के प्रधान एवं सचिव के साथ-साथ अधिवक्ता परिषद के अधिकारियों ने भी भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा को बुके, स्मृति चिन्ह व शाल उढ़ाकर सम्मानित किया।

 


गुड़गांव बार एसोसिएशन के आमंत्रण पर कोर्ट परिसर पहुंचे मुकेश शर्मा ने कहा कि अधिवक्ता न केवल न्याय के प्रहरी होते हैं अपितु समाज की धुरी भी होते हैं। एक पेशेवर अधिवक्ता के अभाव में हम एक स्वस्थ समाज की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम न्याय प्रहरियों के कंधे से कंधा मिलाकर एक स्वस्थ समाज की स्थापना करेंगे। गुड़गांव बार एसोसिएशन पूरे हरियाणा में सबसे बड़ी बार एसोसिएशन है। यहां भी वकील भाइयों को मूलभूत सुविधाओं से रोज दो-चार होना पड़ता है। उन्होंने सभी वकीलों से आगामी 5 अक्टूबर को शत-प्रतिशत मतदान की अपील करते हुए कहा कि मैं आपका भाई मुकेश शर्मा पहलवान न्यायिक परिसर में वकील साथियों के लिए सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराऊंगा। फिर चाहे वह बार रूम में कुर्सी, मेज, सोफे आदि की व्यवस्था हो या महिला वकील साथियों के लिए अलग से बार रूम बनवाना हो, मैं पीछे नहीं हटूंगा।

 


इसके अलावा समय-समय पर नए वकीलों के लिए बैर एक्ट की व्यवस्था कराना एवं स्वच्छ जल के लिए वाटर कूलर लगवाना मेरी प्राथमिकता रहेगी। कोर्ट परिसर आने वाली माता-बहनों के साथ अगर कोई छोटा बच्चा आता है तो उनके स्तनपान कराने के लिए भी कोर्ट की प्रत्येक मंजिल पर एक जालीदार केबिन बनवाएंगे जहां सुरक्षित भाव एवं बिना किसी शर्मिंदगी के माता-बहनें अपने छोटे बच्चों को दूध पिला सकें। इसके अलावा गुड़गांव को एम्स-पी.जी.आई, इंडोर स्टेडियम, नया हाईटैक बस स्टैंड, सरकारी स्कूलों में नए भवन, शौचालय, कंप्यूटर लैब बनवाने के साथ-साथ पार्क, बिजली, पानी, सीवर, सड़क, ट्रैफिक जाम आदि समस्याओं का पूर्ण समाधान करेंगे। आप मुझे वोट रूपी आशीर्वाद देकर मेरे हाथ मजबूत करें। मैं आपसे वादा करता हूं कि अपने गुड़गांव को देश का सबसे सुंदर शहर बना दूंगा। इस अवसर पर बार के प्रधान, सचिव, वरिष्ठ उप प्रधान, संयुक्त सचिव, कोषाध्यक्ष व अधिवक्ता परिषद के अनेक दायित्ववान कार्यकर्ता एवं अधिकारी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में वकील साथियों ने जयघोष के साथ आगामी 5 तारीख को भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा को बेतहाशा वोटों से जिताने का प्रण लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static