मुकेश की पत्नी ने जनता से की वोट की अपील

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 08:59 PM (IST)

गुड़गांव। गुड़गांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के साथ-साथ उनकी पत्नी भी चुनाव प्रचार में उनके कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। अपनी महिला ब्रिगेड के साथ सुबह से लेकर रात तक पूरी विधानसभा नाप चुकी अरूणा मुकेश शर्मा महिलाओं के बीच काफी चर्चित हैं। महिला बैठकों को संबोधित करते हुए अरूणा मुकेश शर्मा ने कहा कि जनता जागरूक हो चुकी है।

 

न्यू मीडिया के आने से जो राजनीतिक जानकारी सिर्फ चंद परिवारों तक सीमित होती थी, आज आम नागरिक तक उसकी पहुंच है। देश-प्रदेश की जनता राम और रोम की संस्कृति को पहचान चुकी है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि देश में एक तरफ राम को मानने वाले लोग हैं तो दूसरी तरफ रोम के पक्षधर हैं। चुनावी माहौल में कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर अपने आप को दत्तात्रेय ब्राह्मण बताने वाले राहुल गांधी संसद में जाति पूछने पर भड़क जाते हैं। देशहित के मुद्दों पर चुप रहने वाला विपक्ष देश विरोधियों के लिए वकालत करता फिरता है। आतंकवाद को पालने-पोसने वालों को जनता पिछले दस वर्षों से देश-प्रदेश में सिरे से नकार चुकी है। इसी क्रम को दोहराते हुए हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

 


भाजपा के सुशासन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब से हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी है, तब से आज तक समाज के हर तबके को लाभ पहुंचा है। बच्चों के लेकर बुजुर्गों तक और हाथ के कारीगरों से लेकर उद्योगपतियों तक सरकार की योजनाओं से सभी लाभान्वित हैं। बेरोजगारों के लिए कौशल रोजगार एवं रोजगार मेलों के माध्यम से विकास को गति दी जा रही है। सड़क परिवहन व इन्फ्रास्ट्रक्चर में बढ़ोतरी करके आर्थिक रूप से उन्नति के नए मार्ग विकसित किए जा रहे हैं।

नई शिक्षा नीति के तहत आने वाली पीढ़ी को अपने गौरवशाली इतिहास से अवगत करा कर नई ऊर्जा का संचार व शिक्षा संस्कृति उत्थान का कार्य किया जा रहा है। भौतिकवाद में लिप्त पाश्चात्य संस्कृति में पली-बढ़ी कांग्रेस आलाकमान भारत संस्कृति का क, ख, ग भी नहीं जानती। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता जो न हमारी संस्कृति को जानते हैं और न जानना चाहते हैं, ऐसे नेता जो सनातन से धुरविरोधी हैं। ऐसे नेता जो देश को जोड़ने के बजाय तोड़ने के पक्षधर हों और विदेशी धरती पर जाकर भारत की बुराई करते हों, जातिगत वैमनस्य फैलाकर समाज को बांटते हों, ऐसे लोगों से, पार्टी से, नेताओं से दूर ही रहना चाहिए। अंत में उन्होंने कहा कि “जो नहीं हैं मेरे राम का, वो नहीं किसी भी काम का”। इस अवसर पर उनके साथ गीता मुदगिल, अंजू वत्स, कमलेश वत्स, प्रीती सिंगला, तन्नू, उजाला, अंजू शर्मा, शालू शर्मा, पूनम यादव, बिंदू एवं मीनू शर्मा आदि मौजूद रहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static