विपक्ष और टूलकिट गैंग समाज के लिए घातकः मुकेश शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 07:35 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के द्वारा किए जा रहे जनसंपर्क का असर साफ दिखाई देने लगा है। एकतरफा जीत की ओर पहुंच चुके मुकेश शर्मा जनता की आंखों के तारे बने हुए हैं। उनकी जनसभाओं में अपार भीड़ इस बात की गवाही दे रही है कि गुड़गांव से भाजपा की प्रचंड जीत तय है। चुनावी बैठक, जनसभाओं, सोशल मीडिया प्लेटफार्म के अलावा अन्य गतिविधियों के माध्यम से समाज के अंतिम छोर तक पहुंच रहे मुकेश शर्मा का रुतबा देखते ही बन रहा है। रविवार को जनसंपर्क करते हुए भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने अशोक विहार सेक्टर 4, प्रजापति धर्मशाला जैकबपुरा, मंगोलिया क्लब हाइस, सुशांत लोक फेस-1, सेक्टर-43, सैनी खेड़ा, दा रियात, डीएलएफ फेस-1, सूरत नगर-1, बह्रामण चौपाल चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार आपकी अपनी सरकार है।



उन्होंने कहा कि यह वो सरकार है जिसके शासन काल में भ्रष्टाचार पर नकेल कसी गई, माता-बहनों का सम्मान किया गया, उनकी सुरक्षा के लिए महिला थाने एवं डायल 1091 की सुविधा दी गई। बिना खर्ची-बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां दी गईं। कौशल रोजगार के माध्यम से युवाओं को स्वाबलंबी बनाया गया। किसानों की फसलों को एमएसपी पर खरीदने वाला हरियाणा पहला प्रदेश है। इसके अलावा सरकार की अनेकों उपलब्धियों को गिनवाते हुए उन्होंने कहा कि आप सबके आशीर्वाद से केन्द्र के बाद अब प्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। बुनियादी विकास से हटकर हम गुड़गांव में विश्व स्तर के रोड व फ्लाईओवरों के साथ-साथ उत्तम स्वास्थ्य सेवाओं के लिए अत्याधुनिक सुविधाओं से पूर्ण पीजीआई, खिलाड़ियों के उत्थान के लिए इंडोर स्टेडियम, स्कूलों में शौचालय, कंप्यूटर लैब, सामुदायिक भवन आदि का निर्माण कर पूरी विधानसभा का चहुँमुखी विकास करेंगे।


विपक्ष और टूलकिट गैंग समाज के लिए घातकः मुकेश शर्मा
विपक्ष पर हमला करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि बड़ी विडंबना है कि विपक्ष के नेता और टूलकिट गैंग जिस देश का अन्न और नमक खा रहे हैं, उसी देश की जड़ों को कमजोर करने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। देश की जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी। देश के अंदर गृहयुद्ध की तैयारी तो कांग्रेस बहुत दिनों से कर रही है। देश विरोधी ताकतों से जाकर मिलना, अपने देश की बुराई करना, सेना का अपमान करना, देश के संसाधनों को लूटकर एक समुदाय विशेष में बांटने की बात करना यह साबित करता है कि देश के अंदर विपक्ष नाम की कोई चीज बची ही नहीं है। यह तो देश विरोधी विचारधारा और आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए षड़यंत्र चलाए जा रहे हैं। जनता से वोटों को अपील करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि आने वाली 5 अक्टूबर को कमल निशान पर वोट देकर भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाएं, जिससे आपका आने वाला कल बेहतर होगा और आपके बच्चों का भविष्य उज्ज्वल होगा।


भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस अपनी पार्टी में चल रहे घमासान से परेशान
कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की एकमात्र ऐसी पार्टी है जो केवल झूठ ही बोलती है। चुनावी रेवड़ियां बांटने में मशहूर कांग्रेस और इनकी पार्टी के उम्मीदवारों की चुनावी रैलियों में न केवल पाकिस्तान के झंडे लहराए गए, अपितु बांग्लादेश और आईएसआईएस के भी झंडे इस बात की गवाही दे रहे हैं कि कांग्रेस कल भी देश विरोधी ताकतों के साथ थी और आज भी देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त है। प्रदेश की जनता को ऐसे लोगों और पार्टी का बहिष्कार कर इनको घर का रास्ता दिखाना चाहिए ताकि देश के अंदर अशांति, अराजकता और वैमनस्यता न फैल पाएं। इस अवसर पर समाज के अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित रहे, जिन्होंने एक सुर में मुकेश शर्मा को अपना कीमती वोट देकर विजयी बनाने का संकल्प लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static