बेशकीमती जमीनों को पुनः लूटने की बाट देख रहा विपक्ष : मुकेश शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 08:25 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): हरियाणा विधानसभा चुनाव में लोकप्रियता का पर्याय बन चुके गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा लगातार जनसंपर्क साधे हुए हैं। उनका मजबूत संगठन और जनता का लगाव देखते ही बनता है। रविवार को विधानसभा के सेक्टर 12, डीएलएफ फेस 4, साउथ सिटी 1, सेक्टर 43, सनसिटी पार्क, कम्युनिटी सेंटर सेक्टर 27, सुशांत लोक फेस 1, अग्रवाल धर्मशाला, अपना बाजार, राजीव नगर, चक्करपुर, मारुति विहार, लक्ष्मण विहार, अशोक विहार, राजीव नगर आदि क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि गुड़गांव का विकास केवल और केवल भाजपा के द्वारा ही संभव है क्योंकि कांग्रेस और अन्य राजनीतिक पार्टियां तो यहां के उद्योग और जमीन पर गिद्ध दृष्टि लगाए हुए हैं। अब से पूर्व हरियाणा में मुख्यमंत्री रहे लोग जेल काट रहे हैं, अपना जनविरोधी और भ्रष्ट नीतियों के चलते दिल्ली में केजरीवाल जेल काट रहे हैं, फिलहाल जमानत पर चुनाव करने आए हैं। दूसरी तरफ देश के लिए, अयोध्या, मथुरा, काशी के लिए अपना खून पसीना बहाने वाले लोग हैं जिन्होंने इस पावन धरा के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया और ऊफ्फ तक न की।  


चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पिता जी कारसेवक हैं, उन्होंने राम मंदिर के लिए यातनाएं झेली हैं। तत्कालीन सरकार ने उन्हें बिहार की जेल में बंद कर दिया था और प्लास की मदद से मेरे पिता के हाथ-पैर के नाखून खींच लिए थे। लेकिन गत 22 जनवरी को माननीय प्रधानमंत्री द्वारा जब राम मंदिर का उद्घाटन किया गया तो हमारी खुशी का ठिकाना न रहा, मुझे गर्व है अपने पिता पर कि राम मंदिर के लिए उनका खून और यातनाएं काम आईं और 500 वर्षों से लंबित राम मंदिर बनकर तैयार हो गया।  



उन्होंने कहा कि गुड़गांव की जीत पूरे हरियाणा में सबसे बड़ी जीत होगी। आपके जो भी कार्य लंबित हैं, वह सभी प्राथमिकता पर कराए जाएंगे। इसके अलावा गुड़गांव को पीजीआई, इंदौर स्टेडियम, अत्याधुनिक बस स्टैंड, जाम से मुक्ति के लिए फ्लाईओवर, सरकारी स्कूलों के लिए नए भवन, शौचालय, प्रत्येक कॉलोनी के लिए एक गेट, सामुदायिक भवन, साफ-सुथरे बाग-बगीचे-पार्क, सड़क, बिजली, पानी व सीवर से संबंधित चली आ रही तमाम समस्याओं का समाधान त्वरित गति से कराया जाएगा। अंत में मुकेश शर्मा ने कहा कि हम अपने गुड़गांव को इंदौर शहर की तरह पूरे भारतवर्ष में सबसे स्वच्छ शहर बनाएंगे। इस अवसर पर क्षेत्र के गणमान्य वासियों ने भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा को अपना अपार समर्थन देते हुए कहा कि गुड़गांव से मुकेश शर्मा की जीत रिकॉर्ड जीत होगी।

 

आगे कुआं पीछे खाई वाली परिस्थिति में फंसे कांग्रेस प्रत्याशी: मुकेश शर्मा

हरियाणा विधानसभा चुनाव में रोज नई चीजें देखने को मिल रही हैं। विपक्ष के नेता और प्रत्याशी जनता को लुभाने के लिए अपनी चुनावी बैठकों में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति से ऊपर उठकर अब देश के युवाओं की बोली लगाने लगे हैं। गत दिनों सोशल मीडिया में वायरल हुई एक वीडियो में जहां गन्नौर से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने अपने रिश्तेदारों को ही नौकरी दिलाने का दावा किया था, वहीं अब उनके बेटे चाणक्य पंडित के द्वारा भी पर्ची-खर्ची की “निंजा टेक्नीक” से नौकरी की बात कही जा रही है। दरअसल, एक वीडियो में उनके बेटे एक चुनावी बैठक में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप हमें जिताएँ और फिर नौकरी के लिए एक पर्चे पर अपना रोल नंबर लिखकर मुझे दे दें, मैं हुड्डा साहब को बोलकर आपकी नौकरी लगवा दूंगा। कांग्रेस प्रत्याशी एक तरफ जहां पार्टी में चल रहे भीतरघात से दुखी हैं, वहीं दूसरी तरफ रोज किसी न किसी विवादित बयान के वीडियो के उजागर हो जाने से पार्टी आलाकमान बौखलाया हुआ है।


भ्रष्टाचार का देशव्यापी दंश झेल रही कांग्रेस विधानसभा चुनावों की घोषणा के समय जहां सरकार बनाने का दावा कर रही थी, वहीं गत दिनों उनकी रैलियों में “पाकिस्तान जिंदाबाद” और उनके नेताओं के बिगड़े बोल से अब कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों में निराशा की लहर है। कांग्रेस प्रत्याशी तो यहां तक कह रहे हैं कि हमने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का फैसला ही गलत ले लिया, इससे अच्छा तो हम निर्दलीय ही चुनाव लड़ लेते, तो कम से कम देशद्रोहियों में तो हमारी गिनती न होती। कांग्रेस प्रत्याशियों का कहना है कि एक तरफ वे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की फूट का दंश झेल रहे हैं और दूसरी तरफ जनता का गुस्सा उनका पीछा नहीं छोड़ रहा। यानी आगे कुआं और पीछे खाई वाली परिस्थिति बनी हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static