बंधवाड़ी टोल पर की गई दर बढ़ोत्तरी से लोग नाराज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 08:04 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के घामडोज टोल और गुरुग्राम-फरीदाबाद रूट पर बंधवाडी टोल प्लाजा पर हाल ही में हुई टोल दरों में बढ़ोत्तरी को लेकर लोगों में भारी नाराजगी है। गुरुग्राम-फरीदाबाद रूट पर इस माह से लागू हुई टोल दरों में वृद्धि को लेकर लोग सरकार और टोल कंपनियों की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

 

लोगों का कहना है कि पहले ही यात्रा की लागत बढ़ रही है, ऐसे में टोल दरों में बढ़ोत्तरी से उनकी जेबों पर अतिरिक्त बोझ बढ़ेगा। उनका मानना है कि सरकार को इस पर अंकुश लगाना चाहिए और इस वृद्धि पर पुनः विचार कर जनता को राहत प्रदान करनी चाहिए। सोशल मीडिया पर भी टोल दरों की वृद्धि को लेकर लोगों ने अपना विरोध प्रकट किया है। कई यूजर्स ने इसे अनुचित बताया और सरकार से इस निर्णय को वापस लेने की मांग की है।

 

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा में कई लोगों ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि टोल दरों में वृद्धि से आम जनता को और अधिक वित्तीय बोझ उठाना पड़ेगा, जो कि वर्तमान समय में उचित नहीं है। गुरुग्राम और फरीदाबाद के बीच यात्रा करने वाले लोगों का कहना है कि पहले ही ईंधन की कीमतें बढ़ रही हैं, और अब टोल दरों में वृद्धि से उनकी यात्रा और भी महंगी हो जाएगी। उन्होंने सुझाव दिया है कि सरकार को जनता की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए टोल दरों में की गई वृद्धि को वापस लेना चाहिए और टोल कंपनियों पर अंकुश लगाना चाहिए। जानकारी के अनुसार इस टोल दर वृद्धि के विरोध में कई लोग संगठित होकर विरोध प्रदर्शन करने की योजना भी बना रहे हैं, ताकि सरकार तक उनकी आवाज पहुंच सके। लोग उम्मीद कर रहे हैं कि सरकार इस मामले को गंभीरता से लेगी और उन्हें राहत प्रदान करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static