रोहतक और बहादुरगढ़ में भी बढ़ी प्लॉट की कीमतें, वन सिटी के प्रोजेक्ट निवेशकों को दे रहे हैं शानदार रिटर्न

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 08:36 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): हाल के दिनों में दिल्ली एनसीआर समेत पूरे देश में घरों की कीमतों में बढ़ोतरी देखी गई है। अप्रैल-जून 2024 तिमाही में घरों की कीमतों में औसतन 12% की बढ़ोतरी हुई है, दिल्ली एनसीआर में यह बढ़ोतरी 30% तक रही है। इसी गति से रोहतक और बहादुरगढ़ जैसे शहरों में भी जमीन की कीमतों में बढ़ोतरी देखी जा रही है।

 

विशेषज्ञों का मानना ​​है कि आने वाले समय में यह बढ़ोतरी जारी रहने की संभावना है, खासकर रोहतक और बहादुरगढ़ जैसे इलाकों में जहां आसपास के सेक्टरों में प्लॉट की उपलब्धता कम है। अनुमान है कि अगले एक साल में ही जमीन की कीमतों में 50% तक की बढ़ोतरी हो सकती है।

 

इस तरह, इस नए तेजी से बढ़ते बाजार ने रोहतक में प्रस्तावित प्लॉटेड डेवलपमेंटल जरूरतों के लिए अलग पहचान दिलाई है।वहीं वन ग्रुप डेवलपर्स रियल एस्टेट में एक जाना-माना नाम है। वन ग्रुप डेवलपर्स के डायरेक्टर उदित जैन ने मौजूदा स्थिति पर कहा, "रोहतक में प्लॉट की कीमतों में भारी इजाफा देखने को मिला हैऔर यह इस क्षेत्र में मांग और विश्वास का प्रमाण है। हमारे प्रोजेक्ट अंतिम उपयोगकर्ताओं और निवेशकों के मिश्रण के साथ मजबूत मूल्य प्रस्ताव रहे हैं।"

 

उदित जैन ने कहा, 'वनसिटी ने रोहतक में 1000 से अधिक इकाइयों वाली दो परियोजनाओं को पहले ही चालू कर दिया है। कंपनी पहले ही बहादुरगढ़ में 18 महीने के रिकॉर्ड समय के भीतर एक परियोजना को पूरा करने में सक्षम रही है। यह इन परियोजनाओं को सभी साइटों पर किसी दिए गए वर्ग में उच्चतम विकास मानक प्रदान करने के रूप में पहचानती है।‘

 

वन सिटी को पूरी तरह से कानून का पालन करने वाला माना गया हैऔरइसे सभी कानूनी मंजूरी प्राप्त हैं। पिछले साल के भीतर, वन सिटी रोहतक की सभी परियोजनाओं में प्लॉट की कीमतों में 30% से अधिक की वृद्धि हुई है, बढ़ती मांग को देखते हुए आने वाले वर्ष में प्लॉट्स की कीमतों में और ज्यादा इजाफा होने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static