भूमिका ग्रुप के नए सीईओ बने सिद्धार्थ कट्याल, विकास को मिलेगी नई रफ़्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 06:42 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो):  उत्तर भारत के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर भूमिका ग्रुप ने अपनी विकास योजनाओं को तेज़ी देने और बाज़ार में अपनी पकड़ को और मजबूत करने के लिए सिद्धार्थ कट्याल को नया मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त किया है। यह नियुक्ति राजस्थान और एनसीआर में कंपनी की उपस्थिति को और विस्तार देने की दृष्टि से एक महत्वपूर्ण कदम मानी जा रही है।

 

सिद्धार्थ कट्याल, जिनके पास नेतृत्व और प्रबंधन के क्षेत्र में 17 वर्षों का व्यापक अनुभव है, ने अनेकों महत्वपूर्ण कंपनियों में बड़ी भूमिकाएं निभाई हैं। भूमिका ग्रुप से पहले उन्होंने ओमैक्स लिमिटेड, इम्पीरिया स्ट्रक्चर्स लिमिटेड, और अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड जैसे प्रतिष्ठित रियल एस्टेट ब्रांड्स के उच्च पदों पर कार्य किया है। दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक और गाजियाबाद के इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी से पीजीडीबीएम डिग्रीधारी कट्याल के अनुभव और दृष्टिकोण से भूमिका ग्रुप को नई ऊंचाइयों तक पहुँचने की उम्मीद है।

 

भूमिका ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर उद्धव पोद्दार ने कहा कि सिद्धार्थ कट्याल को सीईओ के रूप में पाकर हमें खुशी है। उनकी मजबूत नेतृत्व क्षमता और रणनीतिक दृष्टिकोण से हमारी एनसीआर और राजस्थान में उपस्थिति को और बढ़ावा मिलेगा।

 

अपने नए दायित्व के बारे में सिद्धार्थ कट्याल ने कहा कि भूमिका ग्रुप का हिस्सा बनकर मैं बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। कंपनी ने अपने टिकाऊ और बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के कारण रियल एस्टेट में एक अलग पहचान बनाई है। मैं कंपनी के विकास की इस यात्रा में अपना योगदान देने के लिए तत्पर हूँ।

 

भूमिका ग्रुप अपने उच्च गुणवत्ता वाले और टिकाऊ परियोजनाओं के लिए प्रसिद्ध है और राजस्थान के साथ-साथ एनसीआर में भी इसकी मजबूत पकड़ है। कंपनी का उद्देश्य न केवल रियल एस्टेट क्षेत्र में नए मानदंड स्थापित करना है, बल्कि अपने हर प्रोजेक्ट में उत्कृष्टता और नवाचार को प्राथमिकता देना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static