यूनिवर्सिटी में छात्र से मारपीट

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 08:17 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): एसजीटी यूनिवर्सिटी में फुटबाल खेलने के दौरान बीएससी के छात्र से छात्रों द्वारा मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। यहीं नहीं जब गंभीर हालत में छात्र पीजी में पहुंचा और भाई को घटनाक्रम बताया तो आरोपी छात्र पीजी भी पहुंच गए और दोनों भाईयों से मारपीट की। छात्र की शिकायत पर राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 


पुलिस को दी शिकायत में पलवल जिले के किठवारी गांव निवासी मोहित दलाल ने बताया कि  शुक्रवार दोपहर को विश्वविद्यालय के परिसर में फुटबॉल खेल रहा था। इसी बीच कुछ युवक वहां पर पहुंचे और उसके साथ मारपीट करने लगे। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गये। छात्र जब पीजी पहुंचा और अपने भाई को इस घटना के बारे में बताया तो आरोपी छात्र पीजी भी पहुंच गए और मोहित व उसके भाई पर हमला कर दिया।

 

आरोपियों ने उनकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हमले दोनों भाई भी घायल हो गये। आरोपियों में से कुछ े विश्वविद्यालय के छात्र हैं और कुछ बाहरी युवक शामिल थे। जिनमें से मोहित रॉकी डबास, नितेश डबास, तरुण डबास, रितिक, अर्चित मलिक और जतिन डबास को जानता है।   मामले में राजेंद्र पार्क थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 147 (दंगा), 149 (गैरकानूनी सभा), 323 (चोट पहुंचाना), 427 (नुकसान पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static