भूमिका ग्रुप ने सुनील यादव को लीजिंग और बिजनेस डेवलपमेंट का नया अध्यक्ष बनाया

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 07:49 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो : भूमिका ग्रुप, एक प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर, ने इंडस्ट्री एक्सपर्ट सुनील यादव को लीजिंग और बिजनेस डेवलपमेंट का अध्यक्ष नियुक्त किया है। सुनील यादव के पास लीजिंग क्षेत्र में लगभग 20 साल का अनुभव है। वह अब कंपनी के रिटेल, ऑफिस स्पेस और हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में लीजिंग के काम को आगे बढ़ाएंगे।

 

सुनील यादव नाइट फ्रैंक जैसे अंतरराष्ट्रीय संपत्ति सलाहकारों और अशोक मल्होत्रा ग्रुप तथा ओमैक्स लिमिटेड जैसे प्रतिष्ठित संगठनों के साथ काम किया है। उनकी लीजिंग रणनीतियों और प्रभावशाली परियोजनाओं को लागू करने की विशेषज्ञता से भूमिका ग्रुप का बाजार में नेतृत्व और मजबूत होगा।

 

भूमिका ग्रुप के सीएमडी उद्धव पोद्दार ने कहा, "हम सुनील यादव का अपनी टीम में स्वागत करते हैं। उनकी दृष्टि और लीजिंग क्षेत्र में विशेषज्ञता हमारे विकास को और बढ़ाएगी। हमें विश्वास है कि उनका अनुभव हमारी कंपनी की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान देगा।"भूमिका ग्रुप के सीईओ सिद्धार्थ कटियाल ने कहा, "हमें उम्मीद है कि सुनील यादव हमारे संगठन में सकारात्मक बदलाव लाएंगे।

 

उनका उद्योग का ज्ञान हमारे भविष्य के लक्ष्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। हम विश्वास करते हैं कि उनका योगदान समूह के लिए नए मील के पत्थर स्थापित करेगा।" सुनील यादव की भूमिका कंपनी के विस्तार और देश में बेहतरीन कमर्शियल और रिटेल अनुभव प्रदान करने के लिए नए लीजिंग समाधान विकसित करने में महत्वपूर्ण होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static