सुपरवाइजर का अपहरण कर मांगी 2.5 लाख की फिरौती

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 04:18 PM (IST)

गुडग़ांव(ब्यूरो): सुशांत लोक थाना क्षेत्र से सिक्योरिटी सुपरवाइजर का अपहरण कर लिया गया और 2.5 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। पुलिस ने सूचना पर दो घंटे के अंदर अपहरण करने वालों को गिरफ्तार कर सुपरवाइजर को सकुशल छुड़ाया और वारदात में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया है। सुपरवाइजर को मुक्त कराने में सुशांतलोक व सेक्टर-29 थाने की पुलिस टीम शामिल थी। एसीपी डीएलएफ अनिल यादव ने बताया कि पैसे के लेनदेन में सुपरवाइजर का अपहरण किया गया था। तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान यूपी के कन्नौज निवासी प्रेमचंद, अंकित और मैनपुरी निवासी सचिन के रूप में हुई। प्रेमचंद व अंकित कन्हई गांव में किराये पर रहते हैं जबकि सचिन उल्लहावास गांव में रहता है। तीनों गुडग़ांव में ऑटो चलाते हैं। शुक्रवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। यूपी के उन्नाव का रहने वाला विवेक गांव वजीराबाद में किराए पर रहता है और वह सेक्टर-44 स्थित एक कंपनी में सिक्योरिटी सुपरवाइजर है। नाइट शिफ्ट के बाद वीरवार की सुबह करीब सवा 9 बजे वह कंपनी से घर जाने के लिए निकला। वह पैदल जा रहा था कि तभी वैगनार कार उसके पास आकर रुकी। कार में से तीन युवक उतरे और उसे खींचकर कार में डाल कर फरार हो गए।

यह देखकर कंपनी की गेट पर तैनात गार्ड ने इसकी जानकारी कंपनी के लोगों को दी। कंपनी के लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। बताया जाता है कि रात को करीब 11 बजे आरोपियों ने सुपरवाइजर के पिता को फोन कर 2.5 लाख रुपये की फिरौती मांगी। पिता ने तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने साइबर सैल की मदद से मोबाइल नंबर की लोकेशन खंगालनी शुरू की गई। मोबाइल की लोकेशन सेक्टर-29 क्षेत्र में निकली। सेक्टर-29 मार्केट स्थित खाली ग्राउंड के पास सफेद वैगनार दिखी। वैगनार को पुलिस ने घेर लिया। तभी पुलिस को देख आरोपी भागने लगे। तीन आरोपियों को पुलिस ने काबू कर लिया जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static