सवारियों से भरा थ्री-व्हीलर पलटा, कई लोग घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 17, 2020 - 11:37 AM (IST)

नूंह (ब्यूरो) : नूंह. तावडू पहाडी सड़क पर चोर चबूतरा के समीप एक बगैर नम्बर का खचा खच सवारियों से भरा तेज रफ्तार थ्री. व्हीलर पलट गया। इसमें सवार सभी यात्री चोटिल हो गये। चोटिलों को उपचार के लिए दाखिल कराया गया हैं। टेम्पू को आस पास गुजर रहे लोगों की मदद से खड़ा किया गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ हैं। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

हैरानी की बात यह देखने को मिल रही है कि थोडी दूर पर ही पुलिस का जांच नाका लगा हुआ है और पिछले कई रोज से यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे हल्के. भारी वाहनों के खिलाफ  पुलिस कड़ा शिकंजा कस रही है, लेकिन पुलिस जांच कर रहे कर्मचारियों के आगे से सवारियों से खचा खच भरकर बेखौफ  दौड़ रहे ऑटो पर उनकी निगाह नहीं पड़ रही हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार नूंह-तावडू  पहाड़ी सड़क पर चोर चबूतरे के समीप एक बगैर नम्बर का सवारियों से खचा खच भरा तेज रफ्तार थ्री व्हीलर टेम्पू का संतुलन बिगड़ जाने से पलट गया।

टेम्पू पलटने के बाद हुई चीख पुकार के बाद पास से गुजर रहे वाहनों के पहिये की रफ़्तार थम गई और चोटिल यात्रियों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया और टेम्पू को खड़ा किया। प्रत्यक्षदर्शी काले खान, वेदप्रकाश, सगीर, मुनफेद, इब्राहिम आदि ने बताया कि अभी हाल एक तेज रफ्तार सवारियों से भरा थ्री व्हीलर ऑटो का संतुलन बिगड़ जाने से वह पलट गया। साथ ही पुलिस का चैकिंग नाका लगा हुआ है, लेकिन उनके आगे से बेखौफ  गुजर रहे वाहनों की कोई भी धर पकड़ नहीं जा रही हैं जबकि  रोजाना वहां हादसे हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static