गुड़गांव- रोड एक्सीडेंट ने खड़े कर दिए लोगों के रोंगटे, इंजीनियर का शरीर हुआ दो टुकड़े

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 03:16 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर गुड़गांव के डीएलएफ फेज-2 थाना एरिया में देखने को मिला है। इस बार बाइक की तेज रफ्तार ने दिल दहला देने वाली घटना की है जिसमें बाइक सवार का शरीर खंभे से टकराने के बाद दो हिस्सों में कट गया। बाइक की स्पीड का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बाइक ग्रीन बेल्ट में घुसने के बाद घसिटती हुई करीब 200 मीटर दूर तक गई। जिसने भी यह घटना देखी वह सहम गया। घटना का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बाइक और बाइक सवार दोनों के ही दो टुकड़े हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। 

 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस की मानें तो मूल रूप से लुधियाना पंजाब के रहने वाले शानतम शर्मा ने अपने बयान में बताया कि वह सुशांत लोक फेज-3 में किराए पर रहता है और एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उनके साथ नवंबर 2023 से जयपुर का रहने वाला रितुज बेनीवाल भी उनके फ्लैट में रहता था। रितुज बेनीवाल आईआईटी कानपुर से पासआउट था। रितुज को बाइक चलाने का शौक था। जो प्रत्येक रविवार को अपनी स्पोर्टस बाइक कावासाकी निंजा पर घूमने जाता था। आज जब वह सो रहे थे तो रितुज अपनी बाइक को लेकर घूमने गया था। सुबह 8 बजे उनके फ्लैट पर पुलिस आई जिन्होंने बताया कि रितुज का एक्सीडेंट हो गया जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उन्हें बताया कि रितुज की बाइक अनबैलेंस होकर डिवाइडर से टकरा गई और वह बिजली के खंभे से टकरा गया जिसके कारण उसके शरीर के दो हिस्से हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनकी बाइक भी दो टुकड़ों में होने के साथ ही बाइक के परखच्चे उड़ गए। 

 

पुलिस की मानें तो क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पाया कि रितुज की बाइक तेज रफ्तार से आती है और गाड़ियों को ओवरटेक करने का प्रयास करती है। ओवरटेक करने से पहले ही बाइक ग्रीन बेल्ट में घुस जाती है और अनबैलेंस होकर गिर जाती है। इसके बाद बाइक घसीटते हुए करीब 200 मीटर दूर जाकर रुकती है। ग्रीन बेल्ट में लगे बिजली के खंभे से टकराने से रितुज के शरीर के दो टुकड़े हो जाते हैं। पास ही मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी परिजनों को देकर मौके पर बुलाया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static