राष्ट्रसेवा परमोधर्मः, राष्ट्रहित में की गई वोट भी राष्ट्र सेवा हैः मुकेश शर्मा

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 05:32 PM (IST)

गुड़गांव। चुनाव प्रचार थमने के साथ ही अब प्रत्याशियों द्वारा घर-घर जाकर लोगों से वोट की अपील की जा रही है। भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने समाज के सभी वर्गों से संपर्क कर उन्हें राष्ट्रहित में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि राष्ट्रसेवा करने के लिए जरूरी नहीं कि आप भारतीय सेना में जाकर ही दुश्मन पर गोली चलाएं और देशहित में कार्य करें, बल्कि आप अपने वोट की ताकत से भी यह काम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आपके वोट की ताकत से ही 500 वर्षों से लंबित चला आ रहा राम मंदिर का केस भी निपट गया और राम मंदिर भी बन गया। उसी तरह से कश्मीर में आतंकवाद की जड़ धारा 370 भी खत्म हो गई। उन्होंने कहा कि आपकी एक वोट की ताकत से ही आज भारत चांद पर अपना तिरंगा फहरा रहा है।

 


“पहले मतदान- बाद में जलपान” की अपील करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि वोट डालना आपकी नैतिक जिम्मेदारी ही नहीं बल्कि आपका सामाजिक दायित्व भी है। वोट एक नैतिक व सामाजिक जिम्मेदारी के साथ-साथ एक स्वस्थ लोकतंत्र की नींव भी है। आपकी एक वोट की ताकत से आज पाकिस्तान और चीन जैसे दुश्मन देशों की हालत खराब हो चुकी है और भारत का डंका पूरे विश्व में गूंज रहा है। जिस तरह से केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है, उसी तरह से आप सबके आशीर्वाद से प्रदेश में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। हरियाणा की प्रगति को चार चांद लगाने, बहन-बेटियों की सुरक्षा एवं उनके उज्ज्वल भविष्य को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रहित में वोट जरूर करें। आपके एक-एक वोट से न केवल गुड़गांव को पीजीआई, मिनी स्टेडियम, सामुदायिक भवन, पार्क, फ्लाईओवर आदि मिलेंगे, बल्कि पूरे हरियाणा के विकास को गति मिलेगी। गुड़गांव हरियाणा की आर्थिक राजधानी भी है। गुड़गांव की आर्थिक, सामाजिक व सांस्कृतिक उन्नति के लिए एक स्थिर सरकार का होना बेहद जरूरी है। गत दस वर्षों से हरियाणा में भाजपा सरकार ने उत्कृष्ट कार्य कर जनता का विश्वास जीता है। सरकार के कार्य, देशहित विचारधारा और सामाजिक समरसता के चलते इस बार भी प्रदेश में रिकॉर्ड जीत के साथ भाजपा सरकार बनाने जा रही है। भाजपा सरकार समाज के अंतिम व्यक्ति के हित को ध्यान में रखकर कार्य करती है।

 


चुनाव प्रचार में समाज की 36 बिरादरियों से मिले जनसमर्थन का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी देवतुल्य जनता और बाबा श्याम के आशीर्वाद से गुड़गांव जीत की हैट्रिक लगाकर इतिहास रचने जा रहा है। आप सब इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने जा रहे हैं। इस अवसर पर समाज के सभी वर्गों ने एकतरफा देशहित में वोट करने एवं पहले मतदान- बाद में जलपान का संकल्प लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static