पशु बचाने के चक्कर में सड़क पर पलटा ऑटो, बेटे की मौत-पिता घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 04:12 PM (IST)

पलवल (गुरूदत्त गर्ग): पलवल की अलावलपुर चौकी के पास एक सड़क दुर्घटना में दुर्भाग्यवश एक मासूम बच्चे की जान चली गई। हादसा उस वक्त हुआ जब देर रात पशु बचाने के  चक्कर में तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया, जिसमें बैठे मासूम बच्चे को गंभीर चोट आई और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं ऑटो चालक को भी चोट आई है। फिलहाल, पुलिस ने अपनी कार्रवाई को पूरा करने में जुटी है।

पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात करीब 2 बजे एक ऑटो के पलटने की सूचना अलावलपुर चौकी को मिली। जिसके आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां एक ऑटो पलटा हुआ था, जिसमे ऑटो चालक घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ था और एक बच्चा ऑटो के नीचे दबा हुआ था।

पुलिस ने आनन फानन में ऑटो चालक और बच्चे को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। दरअसल ऑटो चालक महेंद्र और उसका 12 साल का बेटा मोहित दोनों अपने रिश्तेदार के घर मोहना से वापस अपने घर होडल के लिए जा रहे थे। अचानक एक नील गाय ऑटो के सामने आ गई और ऑटो अनियंत्रित हो गया और पलट गया, जिसमें दोनों को चोट आई। इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान मोहित की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static