फतेहाबाद में 14 युवकों को किया गिरफ्तार, चार मरला कॉलोनी में बना रहे थे लूट की योजना, हथियार बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 05:32 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद पुलिस ने शहर के सबसे व्यस्त इलाके 4 मरला कॉलोनी में एक चौबारे से 14 युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सभी यहां पर बैठकर लूटपाट की योजना बनाते थे। पुलिस ने रेड कर वहां से तीन असलहे भी बरामद किए और 2 लाख 80 हजार रुपए की राशि भी जब्त की है। सभी युवक बदमाश किस्म के बताए जा रहे हैं, जिनमें कुछ पर हत्या, हत्या प्रयास, आर्म्स एक्ट, जमीन कब्जाने सहित कई मामले पहले से ही दर्ज हैं।

पुलिस जांच में पता चला है कि 15-20 दिन से इनकी इस क्षेत्र में मूवमेंट थी। इनमें मुख्य आरोपी विक्रम बैजलपुरिया और फतेहाबाद का रहने वाला चंद्रसागर उर्फ घरौंडा बताया गया है। जो अपने किसी जान पहचान के शख्स के मकान के ऊपर कमरे में अपना ठिकाना बनाकर बैठे थे। इस संबंध में अब पुलिस मकान मालिक से भी पूछताछ करेगी। साथ ही 4 मरला कॉलोनी वह लोकेशन हैं, जहां शहर के मुख्य बाजार हैं और यहां इस तरह से बदमाशों का गैंग ठिकाना बनाकर रह रहा था, यह बड़ा सवाल उठाता है। ऊपर से तब जब कुछ ही दूरी पर बस स्टैंड पुलिस चौकी भी मौजूद है।

लाखों रुपए कैश बरामद

डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि पुलिस को कुछ बदमाश किस्म के युवकों के चार मरला कॉलोनी में ठिकाने की सूचनाएं मिली तो शाम को शहर थाना प्रभारी रणजीत सिंह के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची, वहां पर 14 युवक बैठे मिले। जिनसे तीन हथियार, 2 लाख 80 हजार की नगदी, 44 कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने जब इन्हें पकड़ा तो इनमें कुछ युवक ऐसे निकले, जिन पर पहले काफी मामले दर्ज हैं जबकि सभी पर कोई न कोई मामला दर्ज है।

आरोपियों की पहचान अशोक नगर निवासी चंद्रसागर उर्फ घरौंडा, बैजलपुर निवासी विक्रम, विकास, मुकेश अशोक नगर, मोनू बैजलपुर, रमन सिरढान, सोनू बीघड़, पारसिक बैजलपुर, सुरेंद्र हरनाम कॉलोनी, दीपक बीघड़ रोड फतेहाबाद, संयम जगजीवनपुरा, अमन काठमंडी, अजय अशोक नगर, सौरभ सुंदर नगर के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों से युवकों की यहां मूवमेंट थी और यहां बैठकर वे अपनी प्लानिंग बनाते थे। अभी भी पुलिस को सूचना मिली थी कि युवक किसी बड़ी लूटपाट योजना की तैयारी में हैं। पुलिस ने आरोपियों पर गैंगवार की नई धारा 310, आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस युवकों को रिमांड पर लेगी और मकान मालिक से भी इस संबंध में पूछताछ करेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static