क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 2 आरोपी गिरफ्तार, 105 मोबाइल फोन व नकदी बरामद

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 08:44 AM (IST)

अम्बाला शहर : शहर के न्यू विवेक विहार में बंद कमरे के अंदर इंडिया और वैस्टइंडीज टीमों के बीच बीते मंगलवार को खेले गए क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाया जा रहा था, लेकिन मौके पर पहुंची सी.आई.ए.-वन की टीम ने इस खेल का भंडाफोड़ कर दिया। टीम ने मौके पर 2 आरोपियों को सट्टा लगाते गिरफ्तार कर उनकेपास से करीब 105 मोबाइल फोन, नकदी सहित अन्य सामान बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ सिटी थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा के निर्देशानुसार जुआरियों/सट्टा खेलने वालों के खिलाफ जुआ अधिनियम 1967 के अन्तर्गत जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में सी.आई.ए.-वन इंचार्ज संदीप कुमार के नेतृत्व में कार्यरत टीम को सूचना मिली थी कि मकान नंबर-114 नजदीक बाबा बालक नाथ मंदिर न्यू विवेक विहार अम्बाला शहर में ऑनलाइन सट्टा लगाने का खेल खेला जा रहा है। 

सूचना पाते ही टीम ने आलाधिकारियों के आदेशानुसार मौके पर पहुंचकर रेड कर दी और वहां मौजूद 2 युवकों को हिरासत में लिया। इन आरोपी युवकों ने पूछताछ के दौरान अपनी पहचान पलविंद्र सिंह निवासी पुराना हमीदा अकाली गुरुद्वारा यमुनानगर व मनीष सिंह निवासी कृष्णा नगर तहसील कैम्प पानीपत के रूप में हुई।  तलाशी के दौरान इनके पास से 3 सूटकेस में रखे 102 मोबाइल फोन की-पैड व 3 टच मोबाइल फोन, 2 वाईफाई डोंगल व 4200 की नकदी बरामद की गई। पिछले कुछ समय यह दोनों आरोपी यह कमरा किराए पर लेकर यहां रह रहे थे। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static