CM के स्टाफ व BJP नेताओं से दुर्व्यवहार करना पुलिस को पड़ा महंगा,  2 अधिकारियों पर गिरी गाज..

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 10:10 PM (IST)

कैथल (जयपाल): कैथल में आयोजित सीएम नायब सैनी के प्रोग्राम में एंट्री गेट पर उनके निजी स्टाफ व भाजपा नेताओं के साथ दुर्व्यवहार करना कैथल पुलिस के दो अधिकारियों को महंगा पड़ा गया।   कार्रवाई करते हुए कैथल एसपी ने कलायत थाना के एसएचओ रामनिवास व एएसआई सुशील को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है। यह कार्रवाई डीएसपी गुहला के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर की गई है।

PunjabKesari

बता दें कि आज कैथल के ढांड रोड स्थित एक निजी पैलेस में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे, जहां प्रोग्राम के एंट्री गेट पर भाजपा नेता व ड्यूटी पर मौजूद पुलिस अधिकारियों की आपस में काफी देर तक बहस होती रही। पुलिस अधिकारियों ने उनको अंदर नहीं जाने दिया।

PunjabKesari

इनमें सीएम के निजी पीए रवि सैनी, कैथल प्रभारी मनीष सहित कई प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और कई मोर्चों के जिलाध्यक्ष थे। इतना ही नहीं पुलिस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ को भी एंट्री गेट पर रोका गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

इसके बाद यह मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में आया और उन्होंने तुरंत डीएसपी गुहला कुलदीप सिंह को मौके पर बुलाकर संबंधित दोनों पुलिस अधिकारियों की डिटेल मंगवाई और उन पर कार्रवाई करने के लिए कैथल एसपी को आदेश दिए। मुख्यमंत्री के आदेशों के बाद कुछ ही घंटे में कैथल एसपी ने कलायत थाना के एसएचओ इन्स्पेक्टर रामनिवास व पुलिस लाइन में तैनात एएसआई सुशील को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static