ट्रैक्टर और बाइक की हुई टक्कर, 20 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 11:30 PM (IST)

एलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना): एलनाबाद में आज एक दर्दनाक हादसा हाे गया। यहां मोटरसाइकल पर सवार हो कर जा रहे 20 वर्षीय बजरंग की ट्रैक्टर से भिड़ंत होने पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बजरंग के साथ सवार छोटू नाम का एक और युवा गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक बजरंग और छाेटू मोटरसाइकिल पर सवार हो एलनाबाद से अपने गांव बेहरवाला जा रहे थे कि ढूढाना ढाणी के पास तेजगति से आ रहे एक ट्रैक्टर, जिसके पीछे हैरो बंधी थी जोकि ट्रैक्टर के दोनों साइड दो या तीन फीट तक बाह निकली हुई थी, से भिड़ंत हो गई। टक्कर हाेते ही मोटरसाइकिल सवार दाेनाें युवक घायल हो सड़क पर नीचे गिर गए। 

उन्हें घायलावस्था में ग्रामीणों द्वारा एलनाबाद के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, लेकिन दोनों की गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें सिरसा व हिसार के लिए रेफर कर दिया। हिसार पहुंचने से पहले ही गम्भीर रूप से घायल बजरंग ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीं इस घटना के बाद​​​​ ट्रेक्टर ड्राइवर मौका से फरार हो गया है। मृतक के परिवार के सदस्य सतबीर ने ट्रेक्टर ड्राइवर के खिलाफ एलनाबाद थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है। इस बारे एलनाबाद थाना से जांच अधिकारी एसआई सुभाष चन्द्र ने बताया कि सतबीर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 304 क व 427 के तहत अभियोग दर्ज कर दिया गया है। उन्हाेंने कहा कि मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static