पानीपत में दिन दहाड़े 27 लाख की लूट, कंपनी के लिए कलेक्शन किए रुपयों को टेंपों लेकर जा रहा था एजेंट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 07:17 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): हरियाणा में दिन दहाड़े लूट का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार एक कंपनी के लिए रुपये कलेक्शन करने वाले युवक से बस स्टैंड के पास बदमाशों ने 27 लाख रुपये लूट लिये। लूट की वारदात अनाज मंडी कट के पास लगे सीसीटी कैमरे में कैद हो गई है। आरोपी लूट के बाद स्पष्ट XUV 700 में सवार होकर भागते दिखाई दे रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पानीपत सीआईए की टीम पीड़ित को अपने साथ लकेर जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल अभी तक बदमाशों का सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। 

पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं घटनास्थल पर सीआईए ने पूरे मामले को समझा, उसके बाद कंपनी से संपर्क कर उसके मैनेजर को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए थाना पुलिस और CIA की संयुक्त टीमें छानबीन कर रही हैं।

पीड़ित ने शिकायत में अपनी पहचान गुजरात के अहमदाबाद निवासी जयेश बताई है। उसने बताया है कि वह एक कलेक्शन कंपनी में काम करता है। मंगलवार को गोहाना और रोहतक से करीब 27 लाख रुपए का कलेक्शन लेकर बस से पानीपत आया। यहां वह बस स्टैंड के बाहर एक ऑटो में बैठ गया। वह ऑटो में अकेला ही था। जयेश ने आगे बताया कि बस स्टैंड से पानीपत की ओर कुछ दूरी पर जब ऑटो पहुंचा, तो वहां अचानक एक XUV गाड़ी आई। गांड़ी से तीन लोग उतरे और मेरे हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static