मॉब लिंचिंग: युवक की 2 दर्जन लोगों ने की निर्मम हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार, शहर में तनाव

5/18/2021 3:53:22 PM

नूंह(एे.के बघेल): हरियाणा में मेवात के गांव खेड़ा खलीलपुर  में कल एक युवक की लगभग 2  दर्जन से भी अधिक लोगों ने रास्ते में घेरकर निर्मम हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने इस मॉब लिंचिंग बताया है वहीं पुलिस में लगभग दो दर्जन लोगों के खिलाफ रोजका मेव थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

हत्या के बाद शहर में तनाव का माहौल बना हुआ है। इस मामले में पुलिस ने 5 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।इसके अलावा पुलिस ने 14 नामजद सहित 15-20 अन्य आरोपियों नामजद किया है। मृतक के परिजनों से उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक ने भी मुलाकात की है।

PunjabKesari

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका लड़का आसिफ और उसका भाई रासिद सोहना दवाई के लिए गए थे लेकिन जब रविवार की देर शाम वह सोहना से दवा लेकर वापस गांव की तरफ लौट रहे थे तो, तभी दो तीन गाड़ियों में सवार दूसरे लोगों ने भी आशिफ की गाड़ी में जोरदार टक्कर मारी, जिससे आशिफ की गाड़ी गड्ढे में जाकर पलट गई। जैसे ही आशिफ की गाड़ी गड्ढे में जाकर पलटी तो आसिफ को मारने आए लगभग 2 दर्जन लोगों ने दोनों भाइयों पर हमला कर दिया ।

PunjabKesari
इस हत्याकांड को लेकर एसपी नरेंद्र सिंह बिजारनिया ने डीएसपी मुख्यालय सुधीर तनेजा के नेतृत्व में एसआईटी गठन का किया। एसआईटी में मलखान सिंह एसएचओ रोजका मेव, सीआईए नूह इंचार्ज अमित कुमार के अलावा साइबर एक्सपर्ट भी शामिल है। मृतक के परिजन ने बताया कि आसिफ को गाड़ी से निकालकर सांप की नंगली के पास ले जाकर गोली और सरियों से मारा गया और उसे मार कर फेंक गए. जैसे ही परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो आस-पास के गांव में भय का माहौल पैदा हो गया और लोग इकट्ठा होने शुरू हो गए और पूरे मेवात में यह बात आग की तरह फैल गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static