हरियाणा में मकान का छज्जा गिरने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, खेलने के दौरान हुआ हादसा

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 08:29 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : हरियाणा के फरीदाबाद के सीकरी गांव में शुक्रवार देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया। इसमें किराए के मकान पर रह रहे एक ही परिवार के तीन बच्चों की मकान का छज्जा गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शहर के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है और परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

PunjabKesari

खेलने के दौरान हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि तीनों मासूम बच्चे मकान के छज्जे के नीचे खेल रहे थे कि अचानक जर्जर हालत में पड़े मकान का छज्जा भरभरा कर उन मासूमों के ऊपर गिर पड़ा जिससे तीनों मासूमों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जिनमें दो लड़के और एक लड़की शामिल है। पुलिस ने सभी किराएदारों को मकान खाली करवा कर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया है। 

PunjabKesari

एक ही परिवार के 3 मासूमों की गई जान 

इस हादसे से एक बात तो साफ है कि मोटा मुनाफा कमाने के चक्कर में मकान मालिक मासूम लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करते दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि जिस तरीके से इस हादसे ने एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की जान ले ली, उससे साफ जाहिर है कि यदि मकान मालिक ने समय रहते मकान की मरम्मत करवारकर उसे दुरुस्त किया होता तो शायद इस घर के चिराग नहीं बुझते। 

PunjabKesari


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static