शादी की खुशियों में पसरा मातम, जीजा-साला समेत 3 की मौत, ट्रैक्टर ने बीच रास्ते में लगाई थी ब्रेक

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 05:59 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित): बिलासपुर के बुटगढ़ के एक घर में मनाई जा रही शादी की खुशियों के बीच मातम पसर गया। यहां शादी समारोह में आए दो रिश्तेदार व एक घर के सदस्य की सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसा तब हुआ, जब शादी समारोह से पांच लोग दौसड़का चौक स्थित परिवार के रेस्तरां में आराम करने कार से जा रहे थे। रास्ते में आगे चल रहे ट्रैक्टर की ब्रेक अचानक बीच सड़क पर लगने से पीछे चल रही कार ट्रॉली में जा घुसी और उसके परखच्चे उड़ गए।

हादसे में कार चला रहे साले व कार सवार दो जीजा की मौत हो गई, वहीं अन्य दो रिश्तेदार जख्मी हैं। रात 1 बजे हादसे की खबर से बुटगढ़ में शादी की खुशियों में मातम पसर गया। थाना बिलासपुर पुलिस ने घायलों में हिमांशु उर्फ गोल्डी के बयान पर अज्ञात चालक पर केस दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari, Haryana

बुटगढ़ के हिमांशु उर्फ गोल्डी ने बताया कि गांव में ही साथ रह रहे चाचा रमेश के बेटे राहुल की 20 नवंबर की शादी थी। यहां 21 नवंबर की रात 12.30 बजे खाना खाने के बाद कार में सवार होकर दौसड़का चौक स्थित चाचा रमेश के रेस्तरां में आराम करने जा रहे थे। कार में उसके अलावा 4 और लोग सवार थे। कार को मंदीप चला रहा था और उसके साथ वाली सीट पर जीजा नवीन बैठे थे। पीछे वह और जीजा जितेंद्र व जतिन बैठे थे। जैसे ही बिलासपुर-साढौरा रोड पर गांव कुराली के श्मशान घाट समीप पहुंचे, तभी आगे चल रहे ट्रैक्टर चालक ने बीच रास्ते ब्रेक लगा दिए और उनकी कार पीछे से ट्रॉली में जा घुसी।

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और अंदर पांचों लोग फंस गए। उनकी चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे राहगीरों ने उन्हें कार से बाहर निकाला। सूचना पाकर चाचा रमेश व अन्य परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने उन्हें घायल अवस्था में साढौरा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने मंदीप, जितेंद्र, नवीन व जतिन की गंभीर हालात देख रेफर कर दिया। इन चारों को चाचा रमेश एंबुलेंस की मदद से मुलाना अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने जितेंद्र व मंदीप को मृृत घोषित कर दिया। वहीं नवीन को पंचकूला रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static