3 नकाबपोशों ने कलेक्शन ब्वाय से लूटी नकदी, लैपटॉप

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 10:03 AM (IST)

जींद(प्रदीप): आसन-खरकरामजी लिंक रोड पर वीरवार दोपहर को बाइक सवार नकाबपोश 3 युवकों ने हथियारों के बल पर उज्जीवन स्माल फाइनैंस कम्पनी के कलैक्शन ब्वॉय से अढ़ाई लाख रुपए की नकदी, लैपटॉप और मोबाइल फोन को लूट लिया। घटना की सूचना पाकर डी.एस.पी. पवन कुमार, सदर थाना प्रभारी मनदीप कुमार, सी.आई.ए. स्टाफ तथा डिटैक्टिव स्टाफ प्रभारी मौके पर पहुंच गए और पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लुटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार हिसार जिले के मिर्चपुर गांव का कृष्ण उज्जीवन स्माल फाइनैंस बैंक में कलैक्शन ब्वाय का कार्य करता है। वीरवार दोपहर को वह आसन तथा आसपास के गांवों से अढ़ाई लाख रुपए की राशि ले बाइक पर सवार होकर वापस अपने कार्यालय लौट रहा था।

आसन-खरकरामजी लिंक मार्ग पर बाइक सवार नकाबपोश 3 युवकों ने पहले उसकी बाइक को टक्कर मार नीचे गिरा दिया। उसके बाद हथियारों के बल पर लुटेरों ने कृष्ण को काबू कर उससे अढ़ाई लाख रुपए की नकदी, मोबाइल फोन, पर्स, सॉफ्टवेयर टैब लूट लिए। लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे चाबरी गांव की तरफ फरार हो गए।

राहगीरों के सहयोग से कृष्ण ने लूट की वारदात की सूचना अपने अधिकारियों तथा पुलिस कंट्रोल रूम को दी। घटना की सूचना पाकर डी.एस.पी. पवन, सदर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। सदर थाना प्रभारी मनदीप कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ इलाके को घेर लिया गया था। व्यापक स्तर पर लुटेरे युवकों की धर-पकड़ के लिए सर्च अभियान चलाया गया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static