जींद में सगे भाईयों समेत 3 की मौत: ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से हुआ हादसा, एक ही परिवार के रहने वाले थे तीनों

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 02:27 PM (IST)

जींद/सफीदो (अमनदीप पिलानिया) : जींद उपमंडल के गांव मुआना के पास सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों मृतक युवक गांव अंटा के रहने वाले थे और रात को मुआना स्थित हैचरी में ड्यूटी करने जा रहे थे। मृतकों की पहचान नसीम (23), नजीम (18) व साहिल (19) के रूप में हुई है। मृतक नसीम व नजीम सगे भाई थे, जबकि साहिल परिवार में उनका भाई लगता था। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी आत्माराम मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना करने के उपरांत तीनों युवकों के शव को सफीदों के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। 

घटना की सूचना पाकर परिवार व गांव के लोग सुबह गांव मुआना स्थित हैचरी में पहुंचे और वहां पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली व रीपर का मुआयना किया। गांव वालों ने शक जाहिर किया कि इसी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आकर उनके तीनों बच्चों की मौत हुई है। ग्रामीणों का कहना था कि ट्रॉली पर खून के निशान है और एक युवक का अंग भी इसमें फंसा हुआ है। घटना की जानकारी एफएसएल टीम को भी दी गई। एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। 

PunjabKesari

वहीं लोगों का कहना था कि नसीम, नजीम व साहिल गांव मुआना स्थित एक हैचरी में रात्रि में काम करते थे। हर रोज की भांति तीनों बाइक पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहे थे कि रास्ते में हैचरी के पास एक ट्रैक्टर-ट्रॉली रिपर के साथ उनके आगे-आगे जा रहा था कि तभी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एकदम से कट मारा और पीछे आ रही तीनों युवकों की बाइक उसकी चपेट में आ गई। चपेट में आते ही तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य की कुछ समय बाद मौत हो गई।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी 

इस मामले में सदर थाना प्रभारी आत्मा राम का कहना है कि रात्रि को घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था। तीनों शवों को कब्जे में लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया था। सुबह परिजनों ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली व रिपर पर शक जाहिर करते हुए दोबारा घटनास्थल पर बुलवाया था। जहां पर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है। बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। फिलहाल जांच जारी है। 


2 साल पहले ही हुई थी नसीम की शादी 

मृत्तक नसीम व नजीम के बीच के भाई रसीद ने बताया कि नसीम की शादी अभी दो साल पहले ही हुई थी। शादी के बाद अभी परिवार में 8 माह पहले लड़का होने पर खुशी हुई थी। नसीम व नजीम दोनों भाई ही परिवार का हैचरी में काम करके पालन-पोषण कर रहे थे। हमारे माता-पिता भी मजदूरी करते हैं। ऐसे में दोनों भाईयों की मौत के बाद परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है और नसीम की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मृत्तक साहिल के भाई सौयब ने बताया कि जब वे हैचरी में नहीं पहुंचे तो हैचरी मालिक का फोन उसके पास आया तो उसने तुरंत अपने भाई साहिल के पास फोन किया तो उसका फोन किसी अज्ञात राहगीर द्वारा उठाया गया, जिसने कहा कि आपके भाई व अन्य दोनों का एक्सीडेंट हो गया है, तुरंत अस्पताल में पहुंचे थे। सौयब ने बताया कि उसका भाई अविवाहित था, जाकि पिछले तीन सालों से हैचरी में कार्य कर रहा था।  

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static